Tokyo Olympics: मैच से पहले सलीमा टेटे के घर आया TV, परिजन भी देखेंगे बेटी का मुकाबला
Advertisement

Tokyo Olympics: मैच से पहले सलीमा टेटे के घर आया TV, परिजन भी देखेंगे बेटी का मुकाबला

खेलों के महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में झारखंड (Jharkhand) की युवा हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे (Salima Tete) ​के खेल की चर्चा है. 

 मैच से पहले सलीमा टेट के घर आया TV

Simdega: खेलों के महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में झारखंड (Jharkhand) की युवा हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे (Salima Tete) ​के खेल की चर्चा है. हालांकि सलीमा के परिजन अभी तक अपनी बेटी को खेलते हुए नहीं देख पाए हैं. इस दौरान उनका कहना है कि जब लोग आ कर उनकी बेटी को लेकर बात करते हैं, तब उन्हें लगता है कि वो अच्छा कर रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि पूरे गांव में एक भी टीवी सेट नहीं है. ये बात जैसे ही सोशल मीडिया पर उठी तो प्रशासन ने तुरंत उनके घर में  टीवी, डीटीएच और जेनरेटर का प्रबंध कर दिया. 

सेमीफाइनल मुकाबला आज 
भारतीय महिला हॉकी का आज सेमीफाइनल में मुकाबला अर्जेटीना से होगा. ऐसे में महिला टीम पहली बार फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. वहीं, झारखंड के लोग 'हॉकी की नई उम्मीद' सलीमा टेटे और निक्की प्रधान को अच्छा करते हुए देखना चाहेंगे. 

 

प्रशासन ने लगवाया टीवी 

सोशल मीडिया पर ये खबर आने के बाद प्रशासन तुरंत सक्रिय हुआ और उन्होंने सलीमा टेटे के घर 43 इंच का स्मार्ट टीवी और साथ में सेटअप बॉक्स लगा दिया. इस बात की जानकारी जिला खेल पदाधिकारी तुषार रॉय ने दी. इसके अलावा सिमडेगा उपायुक्त ने भी इस बात को बताया.

Trending news