IPL 2023 से पहले कायरन पोलार्ड ने लिया संन्यास, मुंबई इंडियंस ने दिया नया रोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1443468

IPL 2023 से पहले कायरन पोलार्ड ने लिया संन्यास, मुंबई इंडियंस ने दिया नया रोल

Kieron Pollard Retirement: वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग से अपने संन्यास की घोषणा कर दिया है. पोलार्ड का ये फैसला ऐसे समय में आया जब मिनी ऑक्शन से पहले उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें रीलाज कर दिया था.

IPL 2023 से पहले कायरन पोलार्ड ने लिया संन्यास, मुंबई इंडियंस ने दिया नया रोल

रांची: Kieron Pollard Retirement: वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग से अपने संन्यास की घोषणा कर दिया है. पोलार्ड का ये फैसला ऐसे समय में आया जब मिनी ऑक्शन से पहले उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें रीलाज कर दिया था. संयास के बाद पोलार्ड अब मुंबई इंडियंस के नए बैटिंग कोच होंगे. बता दें कि इसी साल पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया था. टी-20 के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक पोलार्ड अपने देश वेस्टइंडीज के लिए कभी उतने सफल नहीं रहे थे.

मुंबई इंडियंस के लिए 13 साल खेले
बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पोलार्ड को 2010 में खरीदा था, जिसके बाद पोलार्ड इसी टीम के ही होकर रह गए. इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लेने के बाद पोलार्ड ने कहा, 'यह फैसला करना बिलकुल आसान नहीं था क्योंकि मैं अभी कुछ और सालों तक खेलना चाहता था, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ चर्चा करने के बाद अपने आईपीएल करियर को मैंने अलविदा कहने का फैसला किया है. मैं समझता हूं कि इस अविश्वसनीय फ्रेंचाइजी को अब बदलाव की जरूरत है और मैं अगर एमआई के लिए नहीं खेलता हूं तो खुद को मैं एमआई के खिलाफ खेलते हुए भी नहीं देख सकता, 'वन्स एन एमआई ऑलवेज ए एमआई'.

पोलार्ड को नहीं किया रिेटेन
पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग में लास्ट पोजिशन पर रहने वाली 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इस बार मिनी ऑक्शन से पहले 5 खिलाड़ियों को रिलीज करते हुए 10 खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा है. मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा के अलावा ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव,  डेवल्ड ब्रेविस, डेनियल सैम्स, जोफ्रा आर्चर, टिम डेविड, जसप्रीत बुमराह, ट्रिस्टन स्टब्स और तिलक वर्मा के रिटेन किया है. वहीं कायरन पोलार्ड, फैबियन एलेन, टायमल मिल्स, ऋतिक शौकिन और मयंक मारकंडे को रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- शुभमन गिल कर रहे हैं सारा अली खान डेट! क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

Trending news