Jharkhand News Live Today: पीएम मोदी के दौरे को लेकर देवघर पहुंचे राज्यपाल रमेश बैस, सीएम हेमंत सोरेन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252699

Jharkhand News Live Today: पीएम मोदी के दौरे को लेकर देवघर पहुंचे राज्यपाल रमेश बैस, सीएम हेमंत सोरेन

Jharkhand News Live Today: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले आज झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन देवघर पहुंच गए. इस दौरान सर्किट हाउस में सीएम सोरेन ने राज्यपाल से मुलाकात की.

 

 

(तस्वीर साभार-@JharkhandCMO)
LIVE Blog

Jharkhand News: पलामू के मेदिनीनगर शहर के हमीदगंज विनय मोड़ के पास घर में एक व्यक्ति की संदेहास्पद मौत हो गई. परिजनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही है. इधर, घटना की सूचना मिलने पर टीओपी 3 के प्रभारी अभिमन्यु कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

11 July 2022
21:18 PM

Jharkhand News: झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज देवघर पहुंच गए. राज्यपाल कल पीएम के कार्यक्रम शामिल होने के लिए आज देवघर पहुंचे हैं. वो रात्रि देवघर में ही विश्राम करेंगे. वहीं, जामताड़ा कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सीधे देवघर एयरपोर्ट पहुंचे. जानकारी के अनुसार, सीएम हेमंत देवघर परिसदन में आज रात्रि विश्राम करेंगे.

18:12 PM

Jharkhand News: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार और झारखंड दौरा है. इससे पहले पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर लिखा, 'मैं विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कल झारखंड और बिहार जा रहा हूं,जिसकों लेकर में उत्सुक हूं. कल दोपहर में मैं देवघर पहुंचूगा जहां मैं 16,800 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं उद्घाटन करूंगा.'

16:02 PM

Jharkhand News: रांची के नये उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया. पदभार ग्रहण करने के बाद राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि आज अति महत्वपूर्ण जिम्मेवारी ली है. पूरी कोशिश रहेगी कि सभी संस्थाओं के बीच समन्वय बनाते हुए जनता की मांग और उम्मीदों को पूरा किया जा सके. 

 

15:42 PM

Jharkhand news: पीएम मोदी के देवघर आगमन के मद्देनजर जिले के सभी प्राइवेट स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे. पीएम के आगमन पर डीएवी भंडारकोला के 200 बच्चे मानव श्रृंखला बनाकर उनका स्वागत करेंगे.

13:53 PM

Ranchi News in Hindi: झारखंड के गोड्डा में अपराध करने की नीयत से एक शख्स हाथ में पिस्टल, कारतूस, चाकू और फाइटिंग पंच लेकर घूम रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  घटना मोतिया ओपी की है. गिरफ्तार शख्स से पुलिस उसके दिल्ली कनेक्शन की जांच कर रही है.

 

13:17 PM

Ranchi News in Hindi: झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट में कॉपर केबल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामला माराफारी थाना क्षेत्र का है.

Trending news