सरायकेला में युवक की हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, जमीन विवाद को लेकर की थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1635821

सरायकेला में युवक की हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, जमीन विवाद को लेकर की थी हत्या

एससीपीओ ने बताया कि मृतक सूरज कालिंदी के घर के पास खाता संख्या 116 प्लॉट संख्या 261, 262, 265 पर जबरन कब्जा को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

सरायकेला में युवक की हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, जमीन विवाद को लेकर की थी हत्या

रांची: सरायकेला जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के कपाली ओपी क्षेत्र में बीते 24 मार्च की शाम हुए सूरज कालिंदी नामक व्यक्ति की हत्याकांड का खुलासा चांडिल अनुमंडल पुलिस द्वारा कर लिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
एससीपीओ ने बताया कि मृतक सूरज कालिंदी के घर के पास खाता संख्या 116 प्लॉट संख्या 261, 262, 265 पर जबरन कब्जा को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया. पुलिस जांच के क्रम में मिली जानकारी के अनुसार मृतक के घर के पास जमीन पर हत्याकांड के साजिशकर्ता विष्णु महतो और मृतक अपना-अपना दावा कर रहे थे. साथ ही कहा कि विष्णु महतो ने अपने साथी जयद्रथ महतो के साथ मिलकर हत्या की साजिश को रचा. दोनों ने शूटरों को दो लाख रुपये कैश के साथ एक स्कॉर्पियो कार के साथ दो बुलेट मोटर साइकिल में सुपारी की डील पूरी की.

शूटरों को दी दो लाख रुपये की सुपारी
एससीपीओ ने बताया कि हत्या के लिए तत्काल 2 लाख शूटरों को दे दिए गए थे. पुलिस ने आरोपियों से पूछा तो उन्होंने सुपारी देने की बात को स्वीकार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की निशान देही पर आरोपी संतोष गोप और राकेश केराई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक बोलेरो, तीन मोबाइल फोन को बरामद किया है. हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था,जिसमे चांडिल सर्किल इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो, कपाली ओपी प्रभारी सुनील कुमार भोक्ता, कपाली पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार मुख्य रूप से शामिल थे.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  सासाराम में स्थिति बिगड़ी तो अमित शाह का दौरा हुआ कैंसिल, 2 अप्रैल को अब केवल नवादा में होगी जनसभा

 

Trending news