खूंटी में निकला रामनवमी का मंगला जुलूस, सड़कों पर उमड़ी भक्तों की भीड़
Advertisement

खूंटी में निकला रामनवमी का मंगला जुलूस, सड़कों पर उमड़ी भक्तों की भीड़

Ram Navami 2023: खूंटी नगर पंचायत क्षेत्र के शहर में पहली मंगलवारी जुलूस निकाला गया. रामनवमी महासमिति के नेतृत्व पर विभिन्न मंडलियों और अखाड़ों के साथ हजारों लोग हर्षोल्लास के साथ पहली रामनवमी जुलूस में शामिल हुए.

खूंटी में निकला रामनवमी का मंगला जुलूस, सड़कों पर उमड़ी भक्तों की भीड़

खूंटी: Ram Navami 2023: खूंटी नगर पंचायत क्षेत्र के शहर में पहली मंगलवारी जुलूस निकाला गया. रामनवमी महासमिति के नेतृत्व पर विभिन्न मंडलियों और अखाड़ों के साथ हजारों लोग हर्षोल्लास के साथ पहली रामनवमी जुलूस में शामिल हुए. भक्ति गीतों और बैंड बाजे की धुन पर थिरकते हुए लोगों ने महावीरी झंडा लहरा कर नगर में भव्य शोभा यात्रा निकाली. मंगलवारी जुलूस में एसडीपीओ , एसडीओ, नपं कार्यपालक पदाधिकारी खूंटी सीओ और अन्य लोग आगे आगे चल रहे थे.

खूंटी में निकला मंगला जुलूस

रामनवमी जुलूस देर रात नेताजी चौक से गाजे बाजे के साथ कर्रा रोड गया. फिर वापस भट्टी रोड होते हुए भगत सिंह चौक निकले और मुख्य पथ होते हुए नेताजी चौक में जुलूस को समाप्त किया गया. इस रामनवमी मंगलवारी जुलूस में महासमिति के नेतृत्व में महासमिति के पदाधिकारियों सहित विभिन्न मंडलियों के लोग शामिल थे. शहर में निकली मंगलवारी जुलूस में प्रत्येक मंडलियों के हाथों में महावीरी झंडा लहरा रहे थे. जो कि इस महावीरी झंडा भव्य जुलूस का शोभा बढ़ा रहा था.

सड़कों पर उमड़ी भक्तों की भीड़

महावीरी जुलूस में बैंड और ताशा की आवाज के बीच उत्साहित लोगों ने डंडा और तलवार भांजे और नाच गान करते हुए जुलूस के बीच भगवान श्री राम की जयकारा भी लगाते रहे. पहली मंगलवारी रामनवमी जुलूस में शहर के विभिन्न मोहल्लों से लोग निकले और मंडलियों के साथ आमजन भी जुलूस शोभायात्रा का भव्यता बढ़ाया. बता दें कि हर वर्ष हर्षोल्लास के साथ मनाए जाने वाले रामनवमी मंगलवारी जुलूस में पिछले वर्ष हुए विवाद और जातिवादी झड़प को देखते हुए इस बार एसपी के निर्देश पर खूंटी पुलिस विभिन्न चौक चौराहों और गलियों में जुलूस के दौरान मुस्तैद रहे ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना घटे.

इनपुट - ब्रजेश कुमार

Trending news