पाक के खिलाफ मैच को लेकर बोल पंत, कहा-मैदान पर अलग तरह का...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1403803

पाक के खिलाफ मैच को लेकर बोल पंत, कहा-मैदान पर अलग तरह का...

तेजतर्रार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लगता है कि जब भारत-पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं तो एक अलग तरह का माहौल होता है, जो रविवार को मेलबर्न में टी20 विश्व कप मैच के दौरान दिखाई देगा.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: तेजतर्रार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लगता है कि जब भारत-पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं तो एक अलग तरह का माहौल होता है, जो रविवार को मेलबर्न में टी20 विश्व कप मैच के दौरान दिखाई देगा. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) इस महामुकाबले की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जहां दोनों टीमें अपने-अपने सुपर 12 अभियान की शुरूआत करेंगी. भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में 100,000 दर्शकों के आने की उम्मीद है.

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत अपने अभियान की जीत की शुरूआत करना चाहेगा. 2021 के टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच में भारत उसी विपक्षी टीम से दस विकेट से हार गया था.

'पाक के खिलाफ खेलना हमेशा ही होता है ख़ास'

उन्होंने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ खेलना हमेशा खास होता है क्योंकि उस मैच को लेकर हमेशा की तरह विशेष उत्साह है. इसमें न केवल हमारे लिए बल्कि प्रशंसकों और सभी के लिए बहुत सारी भावनाएं शामिल हैं.

पंत ने टी20 वर्ल्ड  कप डॉट कॉम से कहा, यह एक अलग तरह का एहसास है, एक अलग तरह का माहौल, जब आप मैदान पर जाते हैं और जब आप मैदान पर उतरते हैं, तो आप लोगों को इधर-उधर चीयर करते देखते हैं. यह एक अलग एहसास है और जब हम अपना राष्ट्रगान गा रहे होते हैं, तो वास्तव में उत्साह अपने चरम पर होता है.

दुबई में उस मैच को याद करते हुए पंत ने कहा, मुझे याद है कि मैंने हसन अली को एक ही ओवर में दो छक्के मारे थे. हम रन रेट बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि हमने शुरूआती विकेट खो दिए थे और मैंने और विराट ने साझेदारी की थी. हम रन रेट बढ़ा रहे थे और मैंने उसे एक हाथ से दो छक्के मारे थे. पंत ने रविवार को एमसीजी में कोहली के साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिलने की उम्मीद जताई.

(इनपुट: आईएएनएस)

Trending news