Rohit Sharma Fan Viral Video: रोहित से मिलने मैदान के अंदर घुसा युवा फैन, लाखों रुपयों का जुर्माना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428880

Rohit Sharma Fan Viral Video: रोहित से मिलने मैदान के अंदर घुसा युवा फैन, लाखों रुपयों का जुर्माना

Rohit Sharma Fan Viral Video: रविवार को भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए सुपर-12 के अंतिम मुकाबले में भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से हरा दिया. भारत के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में शानदार बैटिंग की.

Rohit Sharma Fan Viral Video: रोहित से मिलने मैदान के अंदर घुसा युवा फैन, लाखों रुपयों का जुर्माना

रांची: Rohit Sharma Fan Viral Video: रविवार को भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए सुपर-12 के अंतिम मुकाबले में भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से हरा दिया. भारत के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में शानदार बैटिंग की. इसके अलावा मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बॉलिंग से सभी का दिल जीत लिया. इन सबसे के बीच मैच के दौरान एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला. दरअसल, क्रिकेट फैंस के बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बहुत लोकप्रिय हैं. लाइव मैच के दौरान एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में घुस गया, जिसके लिए फैन को बड़ा जुर्माना भी भरना पड़ेगा. 

मैदान में घुसा फैन 
बता दें कि आए दिन क्रिकेट फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैदान में घुसते हुए देखा जाता है. भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में भी कुछ ऐसा देखने को मिला. टीम इंडिया जब जिम्बाब्वे की पारी के 17वें ओवर में फील्डिंग कर रही थी. तब अचानक एक फैन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान में घुस गया, जिसे बाद में सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया. इसके बाद रोहित खुद उस फैन के पास आए और सिक्योरिटी गार्ड्स से उस फैन को आराम से ले जाने को कहा. 

लगाया गया जुर्माना 
वायरल हो रहे इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि जब यह युवा फैन रोहित शर्मा से मिला तो इस फैन की आंखों में आंसू थे. मैदान से बाहर जाते समय भी रोहित शर्मा के इस फैन की आंखों में आंसू देखने को मिले. हालांकि, सुरक्षा कारणों के चलते वो रोहित शर्मा के साथ बहुत देर तक समय नहीं बिता सका. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को मैदान की सुरक्षा में बाधा डालने के लिए इस युवा फैन पर लगभग साढे 6 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: कप्तान रोहित के खराब आंकड़ों ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता! फाइनल की राह नहीं आसान

Trending news