SA vs BAN Live Streaming: दक्षिण अफ्रीका-बांग्लादेश मैच में बस करें ये काम, फिर फ्री में देखें मैच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1927956

SA vs BAN Live Streaming: दक्षिण अफ्रीका-बांग्लादेश मैच में बस करें ये काम, फिर फ्री में देखें मैच

SA vs BAN Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का 23 वां मैच दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच में मुंबई में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में जरुरी जानकारी के बारे में बताते हैं.

SA vs BAN Live Streaming: दक्षिण अफ्रीका-बांग्लादेश मैच में बस करें ये काम, फिर फ्री में देखें मैच

रांची:SA vs BAN Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 20 वें दिन 24 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. इसके लिए 1:30 बजे इसके लिए टॉस होगा. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश की टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. दक्षिण अफ्रीका की कोशिश होगी की वो बांग्लादेश को हराकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश की कोशिश होगी की वो दक्षिण अफ्रीका को जीतने से रोके.

दक्षिण अफ्रीका-बांग्लादेश लाइव स्ट्रीमिंग(SA vs BAN Live Streaming)

मोबाइल पर दक्षिण अफ्रीका- बांग्लादेश मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार पर जा सकते हैं. बता दें कि सिर्फ दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश ही नहीं बलकि विश्व कप के सभी मुकाबले आप डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मोबाइल पर फ्री में आसानी से लाइवस्ट्रीम देख सकते हैं. वहीं टीवी या लैपटॉप पर इस मैच को देखने के लिए आपको हॉटस्टार की सदस्यता लेनी होगी.

दक्षिण अफ्रीका-बांग्लादेश लाइव टेलीकास्ट (SA vs BAN Live Telecast)

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश मैच का अगर आप टीवी पर लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इसे आप स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में फ्री में देख सकते हैं. बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स ने इस बार विश्व कप 2023 टीवी टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री रखा है.

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश रेडियो पर कहां सुने (BAN vs AFG On Radio)

इसके अलावा आप दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश मैच की कमेंट्री सुनने के लिए ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती का उपयोग कर सकते हैं.

SA vs BAN संभावित प्लेइंग 11 (SA vs BAN Possible Playing 11)

बांग्लादेश प्लेइंग 11

लिटन दास, नजमुल हुसैन शांतो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर),  महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, नासम अहमद, शोरफुल हस्लाम

दक्षिण अफ्रीका प्लेइंग 11

रेजा हेंड्रिक्स, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रस्सी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जानसेन, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, कगिसो रबाडा

ये भी पढ़ें- SA vs BAN Dream11 Prediction: अफ्रीका-बांग्लादेश मैच में इस बल्लेबाज को बनाए कप्तान, ऐसी होगी ड्रीम टीम

Trending news