दो ट्रकों में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, चालकों की अन्दर ही जलकर हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1496830

दो ट्रकों में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, चालकों की अन्दर ही जलकर हुई दर्दनाक मौत

पश्चिम सिंहभूम जिले में गुरूवार को एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. जिले के हाटगम्हरिया में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई, इसके बाद दोनों ट्रकों में लगी आग से दोनों ट्रक के चालकों अन्दर ही जिंदा जल गए.

 (फाइल फोटो)

पश्चिम सिंहभूम: पश्चिम सिंहभूम जिले में गुरूवार को एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. जिले के हाटगम्हरिया में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई, इसके बाद दोनों ट्रकों में लगी आग से दोनों ट्रक के चालकों अन्दर ही जिंदा जल गए. ये घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है.

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक दोनों ट्रक एक-दूसरे के विपरीत दिशा में तेज रफ्तार में एक दूसरे की ओर बढ़ रही थी. इसी दौरान हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के कुइड़ा मैदान के पास दोनों ट्रकों के बीच सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में अचानक से भीषण आग लग गई. इस आग लगी में दोनों ट्रक के अंदर मौजूद दोनों ट्रक चालकों की घायल अवस्था में जिंदा जलकर मौत हो गई. ट्रक चालकों को आग लगने के बाद घायल अवस्था में बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और उनकी ट्रक के अंदर ही जिंदा जलकर मौत हो गई.

इस घटना के बाद घटना स्थल पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना के बाद हाटगम्हरिया पुलिस मौके पर पहुंच कर आग बुझाने के प्रयास में लगी रही. वहीं, चाईबासा मुख्यालय से भी दमकल की गाड़ियाँ मौके पर लिए रवाना की गयी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के द्वारा दोनों ट्रक चालकों की पहचान की जा रही है ताकि उनके परिजनों को घटना की सूचना दी जा सके और पीड़ित परिवार को मुआवजा की पहल की जा सके. अचानक हुए इस भीषण सड़क हादसे से इलाके में सनसनी फैल गयी.

 

Trending news