Ank Jyotish: अगस्त में इन मूलांक वालों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना लकी नंबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2372927

Ank Jyotish: अगस्त में इन मूलांक वालों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना लकी नंबर

Ank Jyotish: मूलांक 3 वालों के लिए अगस्त का महीना खास रहेगा. इस महीने आप रचनात्मक तरीके से काम करेंगे और सफलता की संभावना है. आप हर काम को नए तरीके से करेंगे और सामाजिक सेवा में आपका योगदान बढ़ेगा. इस महीने आप तरक्की की दिशा में आगे बढ़ेंगे.

Ank Jyotish: अगस्त में इन मूलांक वालों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना लकी नंबर

Ank Jyotish: अगस्त का महीना शुरू हो चुका है और अंक ज्योतिष के अनुसार इस माह कुछ खास मूलांक वालों की किस्मत खुलने वाली है. आचार्य मदन मोहन से आइए जानते हैं कौन-कौन से लकी मूलांक इस महीने तरक्की की राह पर बढ़ेंगे.

मूलांक 3 
आचार्य मदन मोहन के अनुसार अगर किसी का जन्म महीने की 3, 12, 21, या 30 तारीख को हुआ है, तो उनका मूलांक 3 होगा. इस महीने मूलांक 3 वालों के लिए बहुत खास रहेगा. इस दौरान आप रचनात्मक काम में सफलता प्राप्त करेंगे. आप हर काम को एक नई दिशा में करेंगे और सामाजिक सेवा में भी आपका योगदान बढ़ेगा. आपकी तरक्की की राह खुली रहेगी.
उपाय: प्रतिदिन ' ॐ बृहस्पतये नमः' का 21 बार जाप करें.

मूलांक 4 
आचार्य के अनुसार जिनका जन्म महीने की 4, 13, 22, या 31 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 4 होगा. इस महीने मूलांक 4 वालों के लिए शानदार रहेगा. आप अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करेंगे और समर्पण और कड़ी मेहनत से अपने कार्य पूरे करेंगे. यह महीना चुनौतियों से भरा रहेगा, लेकिन आपकी मेहनत और साहस से आप अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ेंगे.
उपाय: प्रतिदिन 'दुर्गाय नमः' का 22 बार जाप करें.

मूलांक 8 
अगर किसी का जन्म महीने की 8, 17, या 26 तारीख को हुआ है, तो अगस्त का महीना आपके लिए शानदार रहेगा. आप अपने काम के प्रति पूरी तरह समर्पित रहेंगे और नए अवसर प्राप्त करेंगे जो आपकी ग्रोथ में मदद करेंगे. इस महीने आप बड़े निर्णय ले सकते हैं और बड़ा निवेश भी कर सकते हैं, जिससे अच्छा लाभ मिलेगा. आपके परिवार वाले आपके साथ खड़े रहेंगे और आपको पूरा समर्थन देंगे.
उपाय: प्रतिदिन 'ॐ मंदाय नमः' का 44 बार जाप करें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. कृपया किसी भी जानकारी या मान्यता को अपनाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 07 August 2024: आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान लक्ष्मी नारायण, इन राशियों पर बरसेगी धन दौलत

 

Trending news