Astro News: आपकी फड़कती आंख से ऐसे चलता है पता, आपकी किस्मत खुलने वाली है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2059719

Astro News: आपकी फड़कती आंख से ऐसे चलता है पता, आपकी किस्मत खुलने वाली है

हमें हमेशा से बताया जाता है कि अगर आपकी फलां आंख फड़क रही है तो आपको ये फायदा या नुकसान होने वाला है. दरअसल ज्योतिष शास्त्र में आंख का फड़कना आपके जीवन को लेकर कई तरह के संकेत देती है. कई बार यह संकेत आपके लिए उत्तम होते हैं तो कई बार यह संकेत आपके लिए बुरे भी हो सकते हैं.

फाइल फोटो

Astro News:हमें हमेशा से बताया जाता है कि अगर आपकी फलां आंख फड़क रही है तो आपको ये फायदा या नुकसान होने वाला है. दरअसल ज्योतिष शास्त्र में आंख का फड़कना आपके जीवन को लेकर कई तरह के संकेत देती है. कई बार यह संकेत आपके लिए उत्तम होते हैं तो कई बार यह संकेत आपके लिए बुरे भी हो सकते हैं. अक्सर महिलाओं को लेकर ह बात आम होती है. ऐसे में सुनने को मिलता है कि महिलाओं का बांया आंख फड़कना शुभ है. वहीं पुरुषों का दायां आंख फड़कना शुभ संकेत हैं. ऐसे में हम ज्योतिष के हिसाब से जानेंगे की आंखों के फड़कने के पीछे का पूरा मतलब क्या है. 

ये भी पढ़ें- Swapna Shahstra: आपको भी सताते हैं बुरे सपने तो करें ये उपाय मिलेगा छुटकारा!

ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि आपके लिए कौन से आंख का फड़कना शुभ है और किस आंख का फड़कना आपके लिए अशुभ है.  हालांकि विज्ञान की मानें तो आपकी नींद पूरी नहीं होने या तनाव सहित कई अन्य वजहों से आपकी आंखें फड़क सकती है. लेकिन ज्योतिष की मानें तो आंखों का फड़कना हमारे जीवन के बारे में कई संकेत देता है. 

शास्त्रों में बताया गया है कि महिलाओं की अगर बाईं और पुरुषों की दाईं आंख फड़क रही है तो यह शुभ संकेत है. हालांकि यह लगातार कई दिनों से फड़क रहा है तो ऐसा तनाव के कारण भी हो सकता है. ऐसे में पुरुषों का अगर दायां आंख फड़क रहा है तो यह किसी शुभ घटना की तरफ इशारा कर रहा है. यह भविष्य में आपके निर्णय का फायदा मिलने का संकेत हो सकता है. 

आंखों की अगर ऊपरी पलक बार-बार फड़क रही हो तो घर में किसी अतिथि के आगमन का संकेत है. वहीं अगर महिला की आंख की निचली पलक फड़क रही है तो यह जीवन में आने वाले कष्टों को उजागर करती है. यह शारीरिक और मानसिक कष्ट लेकर आ सकता है. वहीं बाईं आंख का फड़कना बताता है कि आपक नए कपड़े या दोस्त मिल सकते हैं. जीवन साथी के साथ समय अच्छा बितेगा या किसी सुखद यात्रा पर जा सकते हैं. 

वहीं महिलाओं की बाईं आंख फड़कना घर में किसी नए मेहमान के आने का भी संकेत है. वहीं पुरुषों की बाईं आंख फड़के तो उनके जीवन में परेशानियां आने वाली हैं.  

Trending news