close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: सिमरी बख्तिायरपुर में मिली आरजेडी को बंपर जीत, जेडीयू प्रत्याशी को हराया

आरजेडी के प्रत्याशी जफर आलम ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एनडीए के प्रत्याशी अरुण कुमार यादव को 15,508 मतों से भारी शिकस्त दी है. जीत के बाद विजयी प्रत्याशी जफर आलम को निर्वाचन पदाधिकारी ने जीत का प्रमाणपत्र दिया है.

बिहार: सिमरी बख्तिायरपुर में मिली आरजेडी को बंपर जीत, जेडीयू प्रत्याशी को हराया
जफर आलम ने एनडीए के प्रत्याशी अरुण कुमार यादव को 15,508 मतों से भारी शिकस्त दी है.

सहरसा: सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में आरजेडी के प्रत्याशी जफर आलम ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एनडीए के प्रत्याशी अरुण कुमार यादव को 15,508 मतों से भारी शिकस्त दी है. जीत के बाद विजयी प्रत्याशी जफर आलम को निर्वाचन पदाधिकारी ने जीत का प्रमाणपत्र दिया है.

जीतने के बाद जफर आलम ने मतगणना केंद्र से बाहर निकलते हुए कहा कि यह जीत गरीब जनता और पीड़ितों की जीत है. क्षेत्र के जो गरीब गुरबा प्रताड़ित होते हैं जिसकी कोई मदद करने वाला नहीं है उसकी मैं मदद करने खड़ा रहता था इसलिए जनता ने मेरे ऊपर भरोसा किया है.

उन्होंने जीत का श्रेय जनता को देते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी. वहीं जफर आलम की जीत से आरजेडी समर्थकों के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है लोग अपने उम्मीदवार को फूल माला पहना कर बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट से जेडीयू ने पूर्व विधायक अरुण यादव को उतारा था. वहीं, आरजेडी ने जफर आलम को मैदान में उतारा है. यहां की लड़ाई भी काफी दिलचस्प मानी जा रही थी. दिनेश चंद्र यादव के सांसद बनने से इस सीट पर विधानसभा का उप चुनाव हुआ.