बेगुसराय: गोली लगने के बाद भी बेटी को पहुंचाया परीक्षा केंद्र, फिर पहुंचे अस्पताल

वीरपुर थाना के पकड़ी गांव निवासी और वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया रामकृपाल प्रसाद सिंह अपनी बेटी को लेकर बाइक से बेगूसराय आ रहे थे.

बेगुसराय: गोली लगने के बाद भी बेटी को पहुंचाया परीक्षा केंद्र, फिर पहुंचे अस्पताल
रामकृपाल प्रसाद का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया और आरजेडी के सक्रिय कार्यकर्ता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पूर्व मुखिया रामकृपाल प्रसाद सिंह अपनी बेटी को इंटर की परीक्षा दिलाने बाइक से बेगूसराय आ रहे थे. 

वीरपुर थाना के पकड़ी गांव निवासी और वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया रामकृपाल प्रसाद सिंह अपनी बेटी को लेकर बाइक से बेगूसराय आ रहे थे. इसी दौरान लतराही के पास दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने उन्हें घेर कर दो गोली मारी. 

ली लगने के बाद भी रामकृपाल प्रसाद अपनी बेटी के साथ बेगूसराय पहुंचे और बेटी को परीक्षा केंद्र पर उतार शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंच गए. फिलहाल रामकृपाल प्रसाद का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है.

अपराधियों ने सीने के पास दो गोली मारी है जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना पर वीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी है. अपराधी कौन थे किस मकसद से गोली मारी क्या कारण थे फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. (इनपुट: राजीव)