Karakat Seat: पवन सिंह को लेकर मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा, बोले- BJP ने उपेंद्र कुशवाहा को किनारे लगा दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259614

Karakat Seat: पवन सिंह को लेकर मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा, बोले- BJP ने उपेंद्र कुशवाहा को किनारे लगा दिया

Mukesh Sahani News: मुकेश सहनी ने कहा कि पवन सिंह जब चुनाव जीतेंगे तो उनको कहेगी कि बीजेपी जॉइन कर लीजिए. उपेंद्र कुशवाहा भी ठिकाने लग जाएंगे और पवन सिंह बीजेपी में आ जाएंगे.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani On Pawan Singh: काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को अब बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है. पार्टी ने उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आदेश जारी करते हुए कहा कि उनको (पवन सिंह) पार्टी से दल विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण निष्कासित किया जा रहा है. अब इसको लेकर वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बड़ा खुलासा किया है. मुकेश सहनी ने पवन सिंह पर बीजेपी की कार्रवाई को दिखावा बताया. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का दिखावा है. बीजेपी की चाल है. 

मुकेश सहनी ने कहा कि पवन सिंह जब चुनाव जीतेंगे तो उनको कहेगी कि बीजेपी जॉइन कर लीजिए. उपेंद्र कुशवाहा भी ठिकाने लग जाएंगे और पवन सिंह बीजेपी में आ जाएंगे. इस तरह से उपेंद्र कुशवाहा को बीजेपी ठिकाने लगा देगी. सहनी ने बीजेपी पर चिराग पासवान को भी ठिकाने लगाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव हार रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री ने ही कहा था कि हम इनको जिताने नहीं आए हैं. हम रामविलास पासवान का कर्ज उतार रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बिहार में चुनावी लड़ाई औकात पर आई! BJP विधायक बोले मुकेश सहनी को खरीद लूंगा

बता दें कि पवन सिंह को बीजेपी ने पहले पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए भोजपुरी सुपरस्टार ने टिकट वापस कर दी. इसके बाद उन्होंने काराकाट से निर्दलीय प्रत्यक्षी के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की. पवन सिंह को बीजेपी की तरफ से लगातार वार्निंग दी जा रही थी. पार्टी के तमाम नेता लगातार यह कह रहे थे कि पवन सिंह या तो मैदान से पीछे हट जाएं या पार्टी छोड़ दें. अंत में बीजेपी की तरफ से यह कार्रवाई हुई है.

Trending news