शिक्षिका ने चलाया शानदार अभियान, बारिश में गाड़ी वालों से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2328788

शिक्षिका ने चलाया शानदार अभियान, बारिश में गाड़ी वालों से की ये अपील

Rohtas News: शिक्षिका के जागरूकता अभियान के वीडियो भी सामने आये हैं. वीडियो में शिक्षिका द्वारा वाहन चालकों से अपील करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शिक्षिका पूजा ने कहा कि सड़क पर गड्ढे में जल जमाव या कीचड़ देखने पर वाहन की स्पीड कम रखें, ताकि कीचड़ के छींटे से किसी को नुकसान न हो.

रोहतास में शिक्षिका ने चलाया जागरूकता अभियान

Rohtas: बिहार के रोहतास में सरकारी स्कूलों के बच्चों के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है. बारिश के मौसम में स्कूलों के बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पडता है. इसे लेकर एक शिक्षिका ने सड़क पर खड़े होकर एक मुहिम चलाई है. स्कूल ड्यूटी के बाद रोहतास जिले के मध्य विद्यालय बेलदुरिया की शिक्षिका पूजा का जागरूकता अभियान चर्चा का विषय बना हुआ है. यह मुहिम वाहन चालकों को एक सकारात्मक संदेश दे रहा है. समाज हित में पूजा कुमारी के इस अभियान को लोगों का समर्थन मिल रहा है.

उन्होंने सड़क पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को बताया कि बरसात में तेज रफ्तार से गाड़ी न चलाएं. इससे सड़क के गड्ढे में जमा पानी और कीचड़ के छींटे स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं के कपड़े पर पड़ता है, इससे उनके ड्रेस खराब हो जाते हैं. कीचड़ के छींटे पड़ने से छात्र और छात्राएं स्कूल नहीं पहुंच पाते हैं.

शिक्षिका के जागरूकता अभियान के वीडियो भी सामने आये हैं. वीडियो में शिक्षिका द्वारा वाहन चालकों से अपील करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शिक्षिका पूजा ने कहा कि सड़क पर गड्ढे में जल जमाव या कीचड़ देखने पर वाहन की स्पीड कम रखें, ताकि कीचड़ के छींटे से किसी को नुकसान न हो.

यह भी पढ़ें:Minor Rape Case: बिहार के पूर्व मंत्री वृषिण पटेल की बढ़ी मुश्किलें, वारंट जारी

उन्होंने आगे कहा कि जब छात्र और छात्राएं दिखें, तो वाहन को बिल्कुल धीरे कर लें. क्योंकि सभी बच्चों के पास दो ड्रेस नहीं होते हैं. अगर ड्रेस गंदा हो जाता है, तो वे स्कूल नहीं पहुंच पाते हैं. आपका यह सहयोग कई बच्चों का जीवन संवारने में मददगार होगा.

इनपुट: आईएएनएस

TAGS

Trending news