Saharsa News: घर से कोर्ट के लिए निकले अधिवक्ता, क्रिमिनल्स ने यमराज के पास पहुंचा दिया, क्षेत्र में दशहत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2491976

Saharsa News: घर से कोर्ट के लिए निकले अधिवक्ता, क्रिमिनल्स ने यमराज के पास पहुंचा दिया, क्षेत्र में दशहत

Saharsa Crime News: सहरसा में एक वकील की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जब वकील अपने घर से कोर्ट के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में अपराधियों ने गोली मार दी.

सहरसा में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

Saharsa News: बिहार में क्राइम बढ़ता जा रहा है. आए दिन वारदात सामने आ रहे हैं. अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहा है. ताजा मामला सहरसा का है, जहां पर घर से कोर्ट के लिए निकले एक 48 वर्षीय वकील को बेख़ौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी. 

घटना सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौंरा चौक के समीप की है. मृतक वकील की पहचान दुलारचन्द्र शर्मा के रूप में की गई है, जो सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम टोला बरियारपुर वार्ड नम्बर - 13 के रहने वाले थे. घटना के सम्बंध में बताया जाता है 28 अक्टूबर, 2024 दिन सोमवार की सुबह वह अपने घर से सहरसा व्यवहार न्यायालय के लिए निकले थे. तभी किसी ने गोली मार दी.

अपराधियों ने सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौंरा चौक के समीप अपराधियों ने इनके कमर और सिर में गोली मार दी, जिसके बाद इन्हें सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस बीच सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में इनकी मौत हो गई. 

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंचे. मामले में छानबीन करते हुए अपराधियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है. 

यह भी पढ़ें:कार में ट्रक ने मारा स्क्रैच तो दबंगों ने खलासी को चाकुओं से गोदा, पुलिस ने 1 को धरा

घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद से वकीलों में आक्रोश देखा जा रहा है और वो अपने सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.
 
रिपोर्ट: विशाल कुमार

यह भी पढ़ें:पटना में क्रिमिनल्स का तांडव! तीन वारदातों ने हिला दी राजधानी, एक क्लिक में जानिए

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news