बिहार सरकार के मंत्री ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'कहीं न कहीं कोई बड़ी गड़बड़ी...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2169195

बिहार सरकार के मंत्री ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'कहीं न कहीं कोई बड़ी गड़बड़ी...'

Bihar News in Hindi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सहरसा में बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल लगातार ईडी के सम्मन को नकार रहे थे. इससे यह लग रहा था कि कहीं न कहीं कोई बड़ी गड़बड़ी है.

बिहार सरकार के मंत्री ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

सहरसाः Bihar News in Hindi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सहरसा में बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल लगातार ईडी के सम्मन को नकार रहे थे. इससे यह लग रहा था कि कहीं न कहीं कोई बड़ी गड़बड़ी है. अब जाकर पर्दाफाश हुआ. जब कोर्ट ने भी उनको राहत नहीं दी और उनकी गिरफ्तारी हुई है. 

मंत्री नीरज कुमार बबलू ने आगे कहा कि जिस तरह से यह लगातार लोगों को ठगने का काम किए है और अन्ना हजारे के आंदोलन से उपजे हुए यह व्यक्ति अन्ना हजारे के आंदोलन को भी बेचने का काम किया. मुझे लगता है कि देश का सबसे झूठा पॉलिटिशियन अगर कोई है तो वो केजरीवाल है, लगातार झूठ बोलकर पूरे दिल्ली को ठगने का काम किया और वहां के आम आवाम को ठगकर मुख्यमंत्री के कुर्सी पर पहुंच गए. यह सारा उनका पर्दाफाश हो गया है. 

मंत्री नीरज कुमार बबलू ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अब उनको जल्दी राहत नहीं मिलने वाली है. जिस तरह से यह ईमानदारी का ढोंग करते थे और भ्रष्टाचार में संलिप्त थे. इससे किसी को विश्वास नहीं हो रहा था. आज पूरा देश देख रहा है कि ईमानदारी के नाम पर आने वाला व्यक्ति किस तरह से बेईमान का सरदार बन गया है.

वहीं अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद तेजस्वी यादव ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी से साफ जाहिर है कि विपक्ष से लोकतांत्रिक तरीके से लड़ने की बजाय बीजेपी जाँच एजेंसियों एवं अन्य संवैधानिक संस्थाओं की आड़ और पुरजोर मदद से चुनाव लड़ना चाहती है। राजनैतिक, लोकतांत्रिक व संवैधानिक नैतिकता एवं मर्यादाओं को NDA सरकार ने तार-तार कर देश पर अघोषित आपातकाल थोप दिया है। हम सभी मजबूती से दिल्ली के लोगों की अति लोकप्रिय सरकार के साथ खड़े हैं। जैसा की हम सब ने पटना व मुंबई से खुल कर ऐलान किया था - हम डरने वाले नहीं बल्कि लड़ कर जीतने वाले लोग हैं।"

इनपुट- विशाल कुमार

यह भी पढ़ें- केजरीवाल की गिरफ्तारी पर लालू का केंद्र पर हमला, कहा-हार के डर से मोदी सरकार करेगी लोकतंत्र को तार-तार

Trending news