'रोहिणी पैराशूट प्रत्याशी, मोदी के आगे कोई नहीं टिकेगा', लालू के समधी के बयान से टेंशन में महागठबंधन!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240118

'रोहिणी पैराशूट प्रत्याशी, मोदी के आगे कोई नहीं टिकेगा', लालू के समधी के बयान से टेंशन में महागठबंधन!

Saran Lok Sabha Seat: लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने रोहिणी आचार्य को पैराशूट से उतरी प्रत्याशी बताया. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के आगे कोई नहीं टिकेगा. यह बयान उन्होंने सारण लोकसभा क्षेत्र के दरियापुर में दिया.

चंद्रिका राय का बड़ा बयान

Saran Lok Sabha Seat: सारण लोकसभा सीट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में उतरीं हैं. उनके सामने बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी हैं. माना जा रहा है कि दोनों कैंडिडेट के बीच चुनावी मुकाबला कड़ी टक्कर का होगा. इस बीच लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने ऐसा बयान दिया कि महागठबंधन के नेताओं को टेंशन हो सकता है. इतना ही नहीं चंद्रिका राय ने लालू की बेटी रोहिणी पर फी निशाना साधा.

दरअसल, लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने रोहिणी आचार्य को पैराशूट से उतरी प्रत्याशी बताया. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के आगे कोई नहीं टिकेगा. यह बयान उन्होंने सारण लोकसभा क्षेत्र के दरियापुर में दिया. दरियापुर में एनडीए कार्यकर्ता सम्मलेन में चंद्रिका राय ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है.

इस दौरान चंद्रिका राय ने बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को बड़े अंतर से जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रत्याशी मौजूदा सांसद राजीव प्रताप रूडी का उन्होंने स्वागत किया. इस बार वह सारण में लगातार तीसरी बार कमल खिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया. 

​यह भी पढ़ें:'मोदी का प्रभाव घटा, 40 में से 32 सीट जीतेगी NDA', गोपाल मंडल का बड़ा बयान

'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा हूं'
कार्यकर्ता सम्मलेन के दौरान राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि राजनीतिक में कुछ लोग अपने नेता को अपना मुखौटा मनाने को तैयार नहीं, जबकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा हूं, ये गर्व से कहता हूं. वहीं, पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को लेकर कहा कि वह सिंगापुर से पैराशूट से आई है, जिसे सारण की जनता स्वीकार नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें:'ना कमंडल खड़ा होता, ना मंडल, अगर बीजेपी ने...', सम्राट चौधरी के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया

राजद के टिकट पर लड़ चुके हैं चंद्रिका राय चुनाव
बता दें कि पूर्व मंत्री चंद्रिका राय 2019 के लोकसभा चुनाव में राजद के टिकट पर बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ चुनावी मैदान में थे. हालांकि, उस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 

रिपोर्ट: राकेश 

Trending news