रात साढ़े 12 बजे से सुबह 3 बजे तक VIDEO CALL पर हुई बातचीत, फिर कर दी महिला की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390292

रात साढ़े 12 बजे से सुबह 3 बजे तक VIDEO CALL पर हुई बातचीत, फिर कर दी महिला की हत्या

Saharsa Crime News: सहरसा में मां-बेटी की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने कई बड़ा खुलासा भी किया है. पुलिस ने बताया कि महिला के साथ आरोपियों के प्रेम संबंध थे. हत्या वाली रात महिला और आरोपियों के बीच रात साढ़े 12 बजे से सुबह तीन बजे तक वीडियो कॉल पर बातचीत हुई थी. इसके कुछ देर बात हत्या की सूचना पुलिस को मिली. 

सहरसा में मां-बेटी की हत्याकांड में खुलासा (File Photo)

Saharsa: बिहार के सहरसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला और उसकी बेटी की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। एसपी हिमांशु ने देर शाम बताया कि नरियार गांव में हुई इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने छह घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल एक चाकू, खून लगा एक गमछा, तीन मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया गया है. 

उन्होंने प्रेम प्रसंग को लेकर इस वारदात को अंजाम दिए जाने का दावा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कृष्ण कुमार और राहुल कुमार के रूप में हुई है. एसपी ने बताया कि जांच से पता चला है कि आरोपियों ने महिला के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बीती रात साढ़े 12 बजे से सुबह करीब तीन बजे तक बातचीत की थी.

एसपी ने बताया कि दोनों आरोपी नरयार गांव के ही हैं और महिला के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर उनका भी घर है, उनके बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने कहा कि महिला उनसे पीछा छुड़ाना चाहती थी, जिससे ये लोग आक्रोशित थे. 

इससे पहले सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय तरफ से जारी एक बयान में कहा गया था कि 18 अगस्त, 2024 दिन रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे इस घटना की सूचना मिली थी. जारी बयान के अनुसार मृतकों की पहचान गांव की निवासी रिंकू देवी (32) और उनकी बेटी नैना कुमारी (11) के रूप में हुई थी. सूचना मिलने पर स्थानीय थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए. 

यह भी पढ़ें:17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था, दुष्कर्म की आशंका के बारे में पूछे जाने पर हिमांशु ने कहा था कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम के निरीक्षण के दौरान इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई, लेकिन मेडिकल बोर्ड का गठन करने के लिए सिविल सर्जन से कहा गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था.

इनपुट: भाषा

यह भी पढ़ें:Saharsa Crime:बिहार के जिला सहरसा में डबल मर्डर, मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या

Trending news