Samastipur News: समस्तीपुर में दिनदहाड़े CSP में लूट, विरोध करने पर महिला सहित दो को मारी गोली, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315192

Samastipur News: समस्तीपुर में दिनदहाड़े CSP में लूट, विरोध करने पर महिला सहित दो को मारी गोली, मौत

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों सीएसपी केंद्र पर लूटपाट का विरोध करने पर एक महिला सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

समस्तीपुर में दिनदहाड़े CSP में लूट

समस्तीपुर: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. जहां बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी केंद्र पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान विरोध लूटपाट का विरोध करने पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला जिले के विभूतिपुर थाना के सकड़ा गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे हथियारबंद बदमाशों ने त्रिमूर्ति डेयरी और सीएसपी संचालक रजनीश कुमार से पिस्टल के बल पर गल्ला में रखे लगभग 30 - 40 हजार रुपये और पहने हुए आभूषण लेकर फरार हो गए.

बदमाशों के भागने के दौरान सीएसपी में मौजूद महिला ग्राहक के द्वारा शोर मचाने पर महिला को बदमाशों ने गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं भागने के दौरान डेयरी के कर्मी द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कोशिश के दौरान बाइक के पीछे बैठे एक बदमाश ने उसके सीने में गोली दाग दी.  घटना के बाद जुटे लोगों ने डेयरी कर्मी को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधेल गांव के अजय कुमार के रूप में हुईं. वही महिला की पहचान सकड़ा गांव के मंजेश सहनी की पत्नी सुशीला देवी के रूप में हुईं है. हालांकि डेयरी के संचालक से कितनी राशि की लूट हुई है इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. वहीं मालिक रजनीश कुमार ने बताया की यहां दूध दही के अलावा सीएसपी का काम होता है. गल्ले में रखा लगभग 30  से 40 हजार रुपए लूट की बताई जा रही है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Rupauli By-Election 2024: रुपौली उपचुनाव से पहले पप्पू यादव से मिलीं बीमा भारती, जानें मुलाकात के मायने

Trending news