2020 में बेईमानी नहीं होती तो बिहार में RJD सरकार होती, आभार यात्रा के पहले दिन तेजस्वी यादव का NDA पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2423818

2020 में बेईमानी नहीं होती तो बिहार में RJD सरकार होती, आभार यात्रा के पहले दिन तेजस्वी यादव का NDA पर हमला

Tejashwi Yadav Aabhar Yatra: तेजस्वी यादव ने मंगलवार यानी 10 सितंबर से आभार यात्रा की शुरुआत की. पहले चरण में यह यात्रा 10 सितंबर से शुरू होकर 17 सितंबर को खत्म होगी. विधानसभा चुनावों से पहले तेजस्वी यादव की यह यात्रा महत्वपूर्ण मानी जा रही है. माना जा रहा है कि इससे माई समीकरण के अलावा अन्य वोटों में भी राजद सेंधमारी करने की कोशिश कर सकता है.

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को समस्तीपुर में आभार यात्रा की शुरुआत की. (Video Grab)

समस्तीपुर: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव (TEjashwi Yadav) ने मंगलवार को अपनी आभार यात्रा (Tejashwi Yadav Aabhar Yatra) की शुरुआत की. आभार यात्रा के पहले जन समस्तीपुर में जन संवाद करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा, मैं कार्यकर्ताओं की बात सुनने आया हूं. तेजस्वी यादव ने कहा, जमीनी हकीकत को लेकर मैं कार्यकर्ताओं से चर्चा करूंगा और समस्याएं सुनूंगा. इस दौरान तेजस्वी यादव एनडीए (NDA) पर हमला करने से भी नहीं चूके और कहा कि पिछले चुनाव में बेईमानी के बाद एनडीए की सरकार (NDA Govt) बनी थी. इस बार हम सरकार बनाएंगे.

READ ALSO: 19 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी नीतीश कुमार के लिए एक कसक रह गई है बाकी

तेजस्वी यादव ने कहा कि कार्यकर्ता दर्शन और जनसंवाद का कार्यक्रम समस्तीपुर से शुरू हो रहा है. समस्तीपुर जननायक कर्पूरी ठाकुर की धरती है और कर्पूरी ठाकुर हम सभी के नेता हैं. हम लोग कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर चलने वाले लोग हैं. 

तेजस्वी यादव बोले, कार्यकर्ता दर्शन और जनसंवाद का उद्देश्य बिहार के लोगों की जमीनी समस्याओं को जानना है. जमीनी हकीकत को कार्यकर्ताओं से बेहतर कोई नहीं जान सकता. उनकी यह दिली इच्छा रही है कि वह पार्टी के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करें ताकि संगठन का जो मेनिफेस्टो है, वह और मजबूत हो सके.

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम पर है. बिहार में अपराधियों का बोल-बाला है. हर रोज हत्या और डकैती की घटनाएं हो रही हैं. डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. पिछले विधानसभा चुनाव में अगर बेईमानी नहीं की गई होती तो बिहार में राजद की सरकार बन गई होती. इस बार बिहार में हम सरकार बनाएंगे.

READ ALSO: लालू प्रसाद यादव मुंबई रवाना, तेजस्वी यादव की यात्रा को लेकर दिया बड़ा बयान

तेजस्वी यादव इस यात्रा के जरिए विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे हैं. यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव कार्यकर्ताओं के बीच जाकर सरकार में रहने के दौरान किए गए कामों के बारे में जानकारी देंगे ताकि पार्टी के कार्यकर्ता उनके कामों को जनता तक पहुंचा सकें. पहले चरण में वह चार जिलों का दौरा करेंगे. पहला चरण 10 से 17 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे.

रिपोर्ट: आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news