Jharkhand News: सिंहभूम बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के जनसंपर्क अभियान पर हमला, पारम्परिक हथियार से लैस थे लोग
Advertisement

Jharkhand News: सिंहभूम बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के जनसंपर्क अभियान पर हमला, पारम्परिक हथियार से लैस थे लोग

Jharkhand News: सरायकेला जिले के गम्हरिया प्रखंड में सिंहभूम लोकसभी सीट से बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के जनसंपर्क अभियान पर हमला हुआ है. कार्यकर्ताओं ने बताया कि हमली करने वाले लोग पारम्परिक हथियार से लैस थे.

गीता कोड़ा

स​रायकेला: स​रायकेला जिला से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. सरायकेला जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा और उनके समर्थकों के साथ मारपीट का मामला सामने आ रहा है. गीता कोड़ा बता रही हैं कि विपक्षी दलों के समर्थकों के द्वारा उनके जनसंपर्क अभियान को रोकने की कोशिश की गयी. जब सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने उन्हें और उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं को पारंपरिक हथियार के साथ घेर लिया और उनके साथ मारपीट की है. जनसंपर्क अभियान के दौरान निर्वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा की सुरक्षा में भारी लापरवाही भी सामने आई है.

गीता कोड़ा ने साफ़ तौर पर कहा है की एक साजिश के तहत उन्हें चुनाव मैदान में हथियार के बल पर डराने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. सिंहभूम सीट से भाजपा की प्रत्याशी गीता कोड़ा रविवार को अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत गम्हरिया प्रखंड में दौरे पर थी. रविवार सुबह से ही गीता कोड़ा भारी संख्या में भाजपा समर्थकों के साथ कांड्रा और गम्हरिया के पंचायत क्षेत्र में चुनावी जनसंपर्क अभियान चला रही थी. भाजपा नेताओं के मुताबिक गम्हरिया प्रखंड के मोहनपुर गांव पहुंचने पर सांसद गीता कोड़ा को देख विपक्ष दल के समर्थक भड़क गए और गीता कोड़ा को गांव में प्रवेश करने पर रोक दिया.

समर्थकों का कहना था कि यह गांव इंडिया महागठबंधन समर्थकों का गांव है. भाजपा प्रत्याशी कि यहां आवश्यकता नहीं है. गीता कोड़ा के मुताबिक पारंपरिक हथियार से लैस लोगों ने उनके कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला भी किया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए गम्हरिया थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को किसी तरह शांत कराया.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- Bihar News: जहानाबाद में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा ,भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार समेत कई उपकरण बरामद

Trending news