Saran: सारण में BJP समर्थक की चाकू से गोदकर हत्या, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मर्डर का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2291072

Saran: सारण में BJP समर्थक की चाकू से गोदकर हत्या, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मर्डर का आरोप

Saran Crime News: पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर भी पक्षपात करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है. हालांकि, परिजनों की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saran Crime News: बिहार के सारण संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव बीतने के बाद भी चुनावी हिंसा का दौर जारी है. यहां अब एक बीजेपी समर्थक की चाकू से गोदकर बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, युवक को बीजेपी का झंड़ा लगान की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मृतक की पहचान रसूलुपर थाना क्षेत्र के चपरैठा ग्राम निवासी सुजीत कुमार गिरी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के सम्बंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि वे भाजपा का झंडा लगाए हुए थे. चुनाव के दौरान इसको लेकर विवाद हुआ था. आज दबंगों ने सुजीत कुमार पर चाकू से वार करके हत्या कर दी. 

पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर भी पक्षपात करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है. हालांकि, परिजनों की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है. इसके बाद तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उधर बगहा में पंचायती के दौरान एक शख्स को गोली लगी है. दो गोली लगने के बाद गम्भीर अवस्था में पुलिस ने घायल को जीएमसीएच में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- SIT को मिली बड़ी सफलता, लखीसराय में करोड़ों का गबन करने वाला CSP संचालक गिरफ्तार, कई महीनों से था फरार

दरअसल जमीन विवाद पंचायती के लिए आए बेतिया निवासी मोबिन अंसारी के बेटे समीर अंसारी को दो व्यक्तियों ने गोली मार दी है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. समीर को पहले अनुमण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. समीर अंसारी ने पुलिस को बताया कि वह अपने रिश्तेदारों के बीच जमीन विवाद सुलझाने बगहा आए थे. समीर के दाहिने सीने में गोली लगी है और उसे निकालना मुश्किल हो रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बगहा एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया है कि सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. हालांकि, घटना स्थल का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.

TAGS

Trending news