Lok Sabha Election 2024: शिवहर लोकसभा क्षेत्र से लवली आनंद जदयू की हो सकती हैं उम्मीदवार-सूत्र
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: शिवहर लोकसभा क्षेत्र से लवली आनंद जदयू की हो सकती हैं उम्मीदवार-सूत्र

Lok Sabha Election 2024: सूत्रों के हवाले से खबर है कि आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद शिवहर लोकसभा सीट से जेडीयू की उम्मीदवार हो सकती हैं. सूत्रों के अनुसार, 13 मार्च, 2024 बुधवार की देर शाम सीएम आवास पर लवली आनंद और आनंद मोहन की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हुई.

लवली आनंद

Lok Sabha Election 2024: बिहार से इस वक्त लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद शिवहर लोकसभा सीट से जेडीयू की उम्मीदवार हो सकती हैं. सूत्रों के अनुसार, 13 मार्च, 2024 बुधवार की देर शाम सीएम आवास पर लवली आनंद और आनंद मोहन की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हुई. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने आनंद मोहन आश्वासन दिया कि शिवहर से लवली आनंद को टिकट मिलेगा. बीजेपी ने शिवहर सीट जेडीयू को दी है. हालांकि, बीजेपी की रमा देवी वर्षों से इस सीट से चुनाव जीतते आ रही हैं. इस सीट कौन चुनाव लड़ेगा इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है. क्योंकि अभी तक जदयू और बीजेपी में सीटों के बंटवारा ऐलान नहीं हुआ है. इस सीट पर बीजेपी चुनाव लड़ती है. मगर इस बार देखना होगा कि यह सीट बीजेपी या जदयू किसके पास होगी.

बीजेपी और चिराग पासवान सीट शेयरिंग पर बन गई है बात

दरअसल, 13 मार्च दिन बुधवार को बीजेपी और चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास के बीच कई दिनों से सीटों को लेकर चल रहा गतिरोध खत्म हो गया. चिराग पासवान ने खुद एक्स पर समझौता होने की जानकारी दी. चिराग ने लिखा कि सीट-बंटवारे के समझौते को अंतिम रूप दिया गया है और आंकड़ा जल्द ही घोषित किया जाएगा. एनडीए के सदस्य के रूप में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है. उचित समय पर इसकी घोषणा की जाएगी. 

यह भी पढ़ें:बिहार की सभी 40 और पूरे देश में 400 से ज्यादा जीतेगा एनडीए: चिराग पासवान

बता दें कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई बैठक में पार्टी महासचिव मंगल पांडे के साथ सीट शेयरिंग को लेकर चिराग पासवान से चर्चा हुई. चिराग से मिलने से पहले मंगल पांडे पशुपति कुमार पारस से भी मिले थे.

रिपोर्ट:शिवम

Trending news