'कलम और बंदूक की लड़ाई', राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल के बयान से शिवहर में बढ़ी सियासी तपिश
Advertisement

'कलम और बंदूक की लड़ाई', राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल के बयान से शिवहर में बढ़ी सियासी तपिश

Bihar Politics: 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार के कई सीट हॉट सीट बन चुके है. जहां प्रत्याशी अपने अपने प्रतिद्वंदियों पर वार पलटवार कर चुनाव की सरगर्मी तेज कर रहे हैं. ऐसा ही सीट शिवहर लोक सभा का बन चुका है यहां 2 दिग्गज महिला आमने सामने चुनावी मैदान में दो दो हाथ कर रही है.

राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल

शिवहर:Bihar Politics: 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार के कई सीट हॉट सीट बन चुके है. जहां प्रत्याशी अपने अपने प्रतिद्वंदियों पर वार पलटवार कर चुनाव की सरगर्मी तेज कर रहे हैं. ऐसा ही सीट शिवहर लोक सभा का बन चुका है यहां 2 दिग्गज महिला आमने सामने चुनावी मैदान में दो दो हाथ कर रही है. एक तरफ बिहार के बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद है तो दूसरी तरफ IRS अरुण कुमार चौधरी की पत्नी रितु जायसवाल मैदान में खड़ी है. रितु जायसवाल RJD की तरफ से लालटेन का निशान लेकर खड़ी है तो वहीं लवली आनंद JDU की ओर से तीर का निशान लेकर खड़ी है.

दोनों प्रत्याशी अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है. लवली आनंद का दावा है की शिवहर लोक सभा की जनता हमारी रक्षक है. यहां की जनता ने मेरे सुहाग को बचाया है मैं शिवहर की बहु हूं मेरी आन बान शान शिवहर की जनता है. 30 वर्षों से मुझे यहां की जनता के द्वारा मान और सम्मान मिलता आ रहा है. इस बार भी जनता मेरी मान और सम्मान को बढ़ाएगी. वहीं दूसरी ओर लालटेन का निशान लेकर चुनावी मैदान में खड़ी रितु जायसवाल का दावा है की शिवहर की लड़ाई बंदूक और कलम की लड़ाई है क्योंकि बाहुबली आनंद मोहन ने शिवहर के लोगों के बीच बंदूक बांटा है लेकिन मैं कलम बाटूंगी.

रितु जायसवाल का दावा है कि एक तरफ बंदूक के पुजारी की पत्नी है तो दूसरी तरफ कलम के पुजारी की पत्नी शिवहर की जनता को विकास चाहिए ना की हथियार. बहरहाल यह फैसला जनता करेगी की इस बार किसे अपना प्रतिनिधि चुनना है. हालांकि दोनों गठबंधन के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में पूरी जोर आजमाइश लगा रहे हैं और लोगों को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं.

इनपुट- त्रिपुरारी शरण

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: 'नवरात्रि में नॉनवेज खाने का VIDEO दिखाकर किसको खुश करना चाहते हैं', PM मोदी का तेजस्वी यादव पर हमला

Trending news