Lawrence Bishnoi Group: बिहार में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नेटवर्क, मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी बॉर्डर से 2 गैंगस्टर गिरफ्तार
Advertisement

Lawrence Bishnoi Group: बिहार में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नेटवर्क, मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी बॉर्डर से 2 गैंगस्टर गिरफ्तार

Muzaffarpur Crime News: एसएसपी ने बताया कि दोनों की तैयारी नेपाल भागने की थी. हरियाणा और राजस्थान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी यहां पहुंचने वाले हैं और कागजी कारवाई पूरी कर दोनों को वापस ले जाएंगे. पुलिस के अनुसार दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Gangster Lawrence Bishnoi Group) में शामिल हैं.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 अपराधी गिरफ्तार

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी की सीमा (Muzaffarpur-Sitamarhi Border) से विशेष कार्य बल (STF) और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Gangster Lawrence Bishnoi Group) के शूटर बताए जाते हैं, जिनकी तलाश हरियाणा और राजस्थान पुलिस को थी.

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) राकेश कुमार ने 7 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सीतामढ़ी के शाहनवाज साहिल और राजस्थान के सुनील कारोलिया के रूप में की गई है.

 दोनों को रून्नीसैदपुर टोल प्लाजा से पहले धर दबोचा

उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस मुख्यालय से दोनों की गिरफ्तारी के लिए आग्रह किया था. गुप्त सूचना के अनुसार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर तथा सीतामढ़ी की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर दोनों को रून्नीसैदपुर टोल प्लाजा से पहले धर दबोचा.

नेपाल भागने की थी दोनों की तैयारी 

एसएसपी ने बताया कि दोनों की तैयारी नेपाल भागने की थी. हरियाणा और राजस्थान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी यहां पहुंचने वाले हैं और कागजी कारवाई पूरी कर दोनों को वापस ले जाएंगे. पुलिस के अनुसार दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Gangster Lawrence Bishnoi Group) में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: समधी मिलन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, बरात देखने आई युवती के नाक पर लगी गोली

मुजफ्फरपुर से पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं गुर्गे

मुजफ्फरपुर से पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Gangster Lawrence Bishnoi Group) से दो गुर्गे गिरफ्तार किए जा चुके है. इन दोनों गिरफ्तारी से पहले हरियाणा के कई विधायकों, सांसदों और कारोबारियों से रंगदारी मांगने के केस में गैंग के 2 गुर्गों को मुजफ्फरपुर से धर दबोचा गया था. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक कांटी और एक गोपालगंज का रहने वाला है. दोनों पर आरोप है कि वह इन्होंने रंगदारी के रुपए हवाला के जरिए बैंक अकाउंट में मंगवाए थे.

इनुपट: आईएएनएस

Trending news