जदयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष को चप्पल की माला पहनकर सड़क पर घुमाया, सरेआम पिटाई, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438223

जदयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष को चप्पल की माला पहनकर सड़क पर घुमाया, सरेआम पिटाई, जानें पूरा मामला

Sitamarhi News: जदयू जिला अध्यक्ष के साथ सीतामढ़ी में कुछ लोगों ने मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का चेहरा सूजा हुआ है, गले में चप्पलों की माला पहनाई गई है.

जदयू महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष की सरेआम पिटाई

Sitamarhi: सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जदयू (JDU) की महिला सेल की जिला अध्यक्ष की सरेआम पिटाई का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जदयू नेत्री को कुछ लोगों ने चप्पल की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया. सीतामढ़ी जिले में हुई इस शर्मनाक वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जिले के बैरगनिया में जदयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष की सरेआम पिटाई की गई है और गले में चप्पल की माला पहनाई गई है. यह घटना अब पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गई है.

दरअसल, जदयू जिला अध्यक्ष कामिनी पटेल के साथ सीतामढ़ी जिले बैरगनिया थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने मारपीट की. इतना ही नहीं उनको चप्पल की माला भी पहना दी. बताया जा रहा है कि 19 सितबंर, 2024 दिन गुरुवार को जदयू महिला सेल की जिला अध्यक्ष कामिनी पटेल को पंचायती के लिए बुलाया गया था. कामिनी पटेल को गुरुवार सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर वार्ड संख्या 26 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि संजय सिंह ने फोन करके बुलाया था.

यह भी पढ़ें:CM Nitish: कड़ी सुरक्षा के बीच CM नीतीश आज आएंगे सहरसा, करेंगे मां भगवती की पूजा

कामिनी पटेल के पहुंचते ही वहां पहले मौजूद लोगों ने उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी. इसके बाद भीड़ ने जदयू जिला अध्यक्ष कामिनी पटेल की पिटाई शुरू कर दी. पिटाई के बाद कामिनी पटेल को लोगों ने चप्पल की माला पहना दी. इस घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि, ZEE NEWS इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें:नाव बिजली के खंभे से टकराई...दौड़ पड़ा 11000 करंट, 2 झुलसे, 4 लापता

अगर ये वीडियो सही है तो अब सवाल उठता है कि बिहार में जब सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू महिला जिला अध्यक्ष के साथ ऐसी वारदात हो सकती है, तो आम लोगों का क्या होगा? इस घटना से लगता है कि राज्य की कानून व्यवस्था क्या सच में पूरी तरह से पटरी से उतर गई है? 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news