Siwan: सनकी पति ने पहले पत्नी को चाकू से गोदा, फिर खुद भी फांसी पर लटक गया, सब हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar870656

Siwan: सनकी पति ने पहले पत्नी को चाकू से गोदा, फिर खुद भी फांसी पर लटक गया, सब हैरान

Siwan crime news: जानकारी के अनुसार, रात्रि में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा हुआ. उसके बाद पति ने पत्नी पर चाकू से हमला किया. वहीं, खुद को चाकू मारकर फंदे से लटक गया.

पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर ,खुद फंदे से लटका. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Siwan: बिहार के सीवान से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घरेलू विवाद में सनकी पति ने पत्नी को चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी और खुद फंदे से लटक गया. यह घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसाव टोला नगरी गांव की है मृतक के 4 बच्चे है जिसमे 3 पुत्र और 1 पुत्री है. घटना में परिवारिक कलह की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढे़ंः Siwan: बिहार पंचायत चुनाव से पहले शुरू हुआ 'खूनी खेल', पूर्व मुखिया की गोली मारकर हुई हत्या

जानकारी के अनुसार, रात्रि में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा हुआ. उसके बाद पति ने पत्नी पर चाकू से हमला किया. वहीं, खुद को चाकू मारकर फंदे से लटक गया. जिससे उसकी  मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर बसन्तपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल (Siwan Sadar Hospital) भेज दिया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

ये भी पढे़ंः दरभंगा में अपराधी बेखौफ, पूर्व MLA के भतीजे के साथ हुई लूट, 1 युवक की हुई हत्या

बता दें कि बिहार में अपराधिक घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. विपक्ष राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि मौजूदा सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है और अपराधी बिना किसी भय के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जबकि सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है. सरकार अपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. साथ ही, अपराधियों पर पुलिस कानून के तहत कठोर कार्रवाई कर रही है.