Bihar News: डायन बताकर महिला के हाथ पर रखा गर्म लोहा, प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2182760

Bihar News: डायन बताकर महिला के हाथ पर रखा गर्म लोहा, प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल

Bihar News: सिवान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला को डायन बताकर लोगों ने हाथ पर गर्म लोहे को रख दिया. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. 

महिला के हाथ पर रखा गर्म लोहा

सिवान:Bihar News: सिवान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला को डायन बताकर लोगों ने हाथ पर गर्म लोहे को रख दिया. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि गांव के चवर में मौके पर मौजूद लोग महिला के हाथों पर गर्म लोहे को रखकर चलने को मजबूर करते हैं. डायन होने का आरोप लगाते हुए पड़ोसियों के द्वारा महिला को प्रताड़ित किया जा रहा है. मामला बसंतपुर थाना के कुकुमपुर गांव की है. पीड़ित महिला कुकुमपुर गांव के रहने वाले विक्रमा साह की पत्नी संजू देवी है.

बताया जा रहा है कि गांव में अचानक एक बच्चे की मौत हो गई. जिसके बाद महिला के पड़ोसियों ने महिला पर डायन होने का आरोप लगाते हुए बच्चों की मौत का जिम्मेदार उस महिला को ठहरा दिया. डायन होने की सजा देने के लिए पड़ोसियों ने महिला को पकड़ कर एक सुनसान जगह लेकर गए, फिर तालिबानी सजा देते हुए एक लोहे के टुकड़े को गर्म किया और हाथ पर रखकर प्रताड़ित करने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे.

जब महिला दर्द की वजह से बेसुध होकर गिर गई तो प्रताड़ित करने वालो ने धमकी दिया की तुम गांव छोड़ कर यहां से चली जाओ नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे बेटे, बेटी और पति को भी मार देंगे. महिला धमकी से डर कर घायल अवस्था में छपरा जिले के तरैया के रामबाग में अपने संबंधी के यहां आकर छिपी हुई है. पीड़िता ने इस मामले में तरैया थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने 9 नामजद सहित 20 से 30 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके साथ ही महिला ने सारण डीआईजी से न्याय की गुहार लगाई है।

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- Delhi Rally: 'तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके...' INDIA की दिल्ली रैली में मंच पर गोविंदा का गाना क्यों गाने लगे तेजस्वी यादव?

Trending news