नवादा: जाली नोटों की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कार्रवाई

नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के 3 नंबर बस स्टैंड स्थित गांधी नगर में सुमन कुमार नाम का युवक नकली नोट का व्यापार करता है. 

नवादा: जाली नोटों की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कार्रवाई
सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर कार्रवाई की.

नवादा: बिहार के नवादा नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिले के दो अलग-अलग जगहों से जाली नोट बरामद किया है. दोनों जगहों से कुल 90 हजार पचास रुपये के नकली नोट बरामद किए गए.

नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के 3 नंबर बस स्टैंड स्थित गांधी नगर में सुमन कुमार नाम का युवक नकली नोट का व्यापार करता है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने सुमन के किराए के मकान में छापेमारी करते हुए उसे गिरफ्तार किया. 

उसके पास से कुल 4000 नकली नोट बरामद किए. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नगर के मंगर बिगहा मुहल्ले में छापेमारी की जहां किराए के मकान में रह रहे पंकज कुमार के कमरे से 88हजार पचास रूपए बरामद किए गए. जब्त नोट में 2000,100 एवं 50 के नोट है.

हालांकि गिरोह का सरगना पंकज कुमार पुलिस को चकमा देने में सफल रहा और मौके से फरार हो गया. पूछताछ में सुमन ने बताया कि पंकज ही उसे जाली नोट देता था. पुलिस ने गिरफ्तार युवक सुमन को जेल भेज दिया है और पंकज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसके पास जाली नोट कहां से आता है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.