Supaul News: तेज हवा ने लाखों की लागत से बने भवन निर्माण की खोली पोल, उद्घाटन से पहले हुआ क्षतिग्रस्त, जांच की मांग
Advertisement

Supaul News: तेज हवा ने लाखों की लागत से बने भवन निर्माण की खोली पोल, उद्घाटन से पहले हुआ क्षतिग्रस्त, जांच की मांग

Supaul News: सुपौल के राघोपुर रेफरल अस्पताल सिमराही परिसर में लाखों की लागत से बनाया गया भवन का मॉडल संरचना बीते दिन देर रात तेज हवा से क्षतिग्रस्त हो गया. मजेदार बात यह कि भवन का निर्माण कुछ दिन ही पूर्व हुआ है और अभी उद्घाटन होना भी बाकी है.

राघोपुर रेफरल अस्पताल

सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के राघोपुर रेफरल अस्पताल सिमराही परिसर में लाखों की लागत से बनाया गया भवन का मॉडल संरचना देर रात तेज हवा में क्षतिग्रस्त हो गया है. दरअसल रोगियों की इलाज के दौरान ठहरने के लिए बनाया गया अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस 50 बेड का यह भवन देर रात अचानक आई चंद मिनटों की आंधी का दबाव भी नहीं झेल पाया है. 

कुछ दिन ही पूर्व हुआ है भवन का निर्माण
इस दौरान तेज हवा के बेग ने भवन के मॉडल को कई जगह क्षतिग्रस्त कर दिया है. मजेदार बात यह कि भवन का निर्माण कुछ दिन ही पूर्व हुआ है. जिसका अभी उद्घाटन होना भी बाकी है. स्थानीय लोगों ने भवन निर्माण में भारी अनियमितता का आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि उद्घाटन हुआ रहता और पेसेंट भवन में मौजूद रहते और बड़ी घटना घट सकती थी. 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी यादव के सवाल पर BJP, JDU का पलटवार, 118 नरसंहारों का मांगा हिसाब

भवन निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का आरोप
लोगों ने निर्माण कंपनी पर भवन निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए जांच कर करवाई की मांग की है. यह मामला सिमराही स्थित रेफरल अस्पताल राघोपुर से जुड़ा हुआ है. जहां कुछ दिन पहले मरीजों के ठहरने के लिए लाखों की लागत से एक अत्याधुनिक भवन बनाया गया है. बताया गया है कि इसका विधिवत उद्घाटन भी नहीं हुआ है. इस बीच देर रात धूल भरी तेज हवा और बारिश ने इस निर्मित भवन को क्षतिग्रस्त कर दिया है. लिहाजा लोग तरह- तरह की चर्चा कर रहे हैं
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'नीतीश कुमार बुजुर्ग हैं इसलिए रोड शो पर गए'- तेजस्वी यादव ने CM पर साधा निशाना, PM को लेकर कही ये बात

Trending news