सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद सिंह से कहा, 'RJD छोड़िए, हम आपको पूरा सम्मान देंगे'

सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद सिंह से कहा, 'RJD छोड़िए, हम आपको पूरा सम्मान देंगे'

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में शामिल होने का न्योता दिया है.

पटनाः आरजेडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने सवर्ण आरक्षण को लेकर कहा था कि पार्टी से संसद में बड़ी भूल हुई है. उन्होंने कहा था कि आरजेडी ने सवर्ण आरक्षण को लेकर कभी विरोध नहीं किया है. जिसके बाद सियासत तेज हो गई. वहीं, आरजेडी में ही सवर्ण आरक्षण पर दो अलग-अलग बयान दी जा रही है. इससे पहले भी रघुवंश के बयानों को लेकर कहा गया था कि उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है. जिसपर बीजेपी ने चुटकी लेते हुए उन्हें एनडीए में शामिल होने का आमंत्रण दिया है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की प्रशंसा करते हुए उन्हें एनडीए में शामिल होने का न्योता दिया है. सुशील ने गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि रघुवंश जैसे नेता को आरजेडी में उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है और न ही उनकी बातें सुनी जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि रघुवंश को आरजेडी छोड़कर एनडीए के साथ आना चाहिए. आएं, हम उन्हें पूरा सम्मान देंगे. उल्लेखनीय है कि रघुवंश ने बुधवार को कहा था कि उनकी पार्टी द्वारा सवर्ण आरक्षण को लेकर संसद में जो रुख अपनाया गया था, उस पर पार्टी के भीतर विचार हो रहा है. उन्होंने कहा था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी सवर्णों के समर्थन में बोलते रहे हैं. पूर्व में पार्टी के घोषणा पत्र में भी इसका जिक्र किया गया था. लोगों (पार्टी के नेताओं) ने जाना नहीं और देखा नहीं। सभी पार्टियों ने इस आरक्षण का समर्थन कर दिया और इन लोगों को ठग लिया. रसातल पर नहीं जाना चाहिए.

(इनपुटः भाषा)

ये भी देखे

Trending news