तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा - 'चाचा पेपर से खेलने में माहिर'

तेजस्वी यादव आज विधानमंडल के बजट सत्र में शामिल हुए और इस दौरान वो मीडिया से भी रूबरू हो गए.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा - 'चाचा पेपर से खेलने में माहिर'
तेजस्वी यादव ने तबादले का दवाब बनाने का ठीकरा उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री पर फोड़ा है.

पटनातेजस्वी यादव आज विधानमंडल के बजट सत्र में शामिल हुए और इस दौरान वो मीडिया से भी रूबरू हो गए. नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर पर के बारे  में बात की. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार विशेष चर्चा से बच रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि सुशील मोदी और नीतीश कुमार के दवाब पर सीबीआई अधिकारी बदले गए. 

आपके बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी का ट्रांसफर किए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को फटकार लगाई थी. तेजस्वी यादव ने तबादले की पैरवी किए जाने का ठीकरा उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री पर फोड़ा है. 

साथ ही नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, 'हमारे चाचा पेपर मामले में तिकड़मबाज है. हमारी मांग है कि सरकार सीबीआई को सहयोग करे. सरकार बालिका गृह मामले में सारे कॉल रिकॉर्ड्स जारी करे. हमारी जिम्मेदारी है कि हम सवाल पूछें और हम पूछेंगे. 

तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्र में सीबीआई और राज्य में पुलिस इनका तोता है, हम इंसाफ के लिए कहां जाएं. मधुबनी का शेल्टर होम भी नीतीश कुमार के करीबी शख्स का है लेकिन उसके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. साथ ही तेजस्वी ने ये भी कहा है कि वो जल्द ही मामले में शामिल मंत्री के फोन कॉल्स का डिटेल जल्द जारी करेंगे.