बिहार: तेजस्वी ने बाढ़ प्रभावित इलाके का किया दौरा, नीतीश सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

बिहार: तेजस्वी ने बाढ़ प्रभावित इलाके का किया दौरा, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, बाढ़ से हालात काफी खराब है और सरकार लोगों के लिए कुछ नहीं कर रही है.

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य में बाढ़ प्रभावित जिलों के दौरे पर निकले हैं.

पटना: बिहार इस समय कोरोना (Corona) के साथ बाढ़ (Flood) से प्रभावित है. इस बीच, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य में बाढ़ प्रभावित जिलों के दौरे पर निकले हैं. इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने मधुबनी में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया.

वहीं, मधेपुर प्रखंड के भाकुआ और भरगावा गांव में नाव से जाकर लोगों के बीच 2000 हजार रूपए बांटे और कहा कि जिस तरह से बाढ़ से हालात बने हुए हैं, बाढ़ प्रभावित लोगों को कोई देखने वाला नहीं है. लोग बेहाल हैं और खाने को नहीं मिल रहा है. तो वहीं, पशुओं को चारे भी नसीब नहीं हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि, मधुबनी के इस इलाके के सांसद-विधायक सभी जेडीयू (JDU) के हैं. लेकिन कोई यहां इन बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने नहीं आया है. हालात काफी खराब है और कई दिनों से लोग भूखे हैं. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दरभंगा में फोरलेन पर बाढ़ पीड़ित लोगों से मुलाकात किया और पूड़ी सब्जी खाने के लिए दिया.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, बाढ़ से हालात काफी खराब है और सरकार लोगों के लिए कुछ नहीं कर रही है. लोगों के घर पानी में डूब चुके हैं और लोग अब सड़क पर रहने के लिए मजबूर हैं.