बिहार: सिगरेट पीते हुए आया चोर और किया कुछ ऐसा, CCTV में कैद हुई बड़ी वारदात
Advertisement

बिहार: सिगरेट पीते हुए आया चोर और किया कुछ ऐसा, CCTV में कैद हुई बड़ी वारदात

पीड़ित युवक ने बाइक चोरी का मामला अगमकुआं थाना में दर्ज करा दिया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी अभियान में जुट गई है.

चोर बाइक चोरी करके फरार हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में चोरों का आतंक लगातार जारी है. इसी क्रम में पटना सिटी के अगमकुआं थाना के महज 100 मीटर की दूरी पर खड़ी बाइक को चोरों ने बड़ी आसानी से लॉक तोड़कर चोरी कर लिया. वहीं, बाइक चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक, रवि रंजन कुमार बाइक से अगमकुआं स्थित इलाके में अपने दोस्त के यहां मिलने गए थे. इस दौरान वह जब अपने दोस्त से मिलकर बाहर निकला तो उसकी बाइक नही थी. इसके बाद रंजन ने बाइक की खोजबीन शुरु कर दी.

वहीं, जब बाइक नहीं मिली तो पीड़ित ने परिसर में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे को खंगाला तो पता चला कि एक चोर सिगरेट पीते हुए आया और बाइक का लॉक तोड़कर आसानी से चोरी कर चलता बना.

फिलहाल, पीड़ित युवक ने बाइक चोरी का मामला अगमकुआं थाना में दर्ज करा दिया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी अभियान में जुट गई है. बता दें कि बिहार की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं.