बिहारः मच्छर भगानेवाली अगरबत्ती से लगी आग, तीन बच्चों की दर्दनाक मौत
Advertisement

बिहारः मच्छर भगानेवाली अगरबत्ती से लगी आग, तीन बच्चों की दर्दनाक मौत

गोपालगंज में एक घर में आग लगने से पांच लोग झुलस गए. जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई.

गोपालगंज में भीषण हादसा हुआ है.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में भयंकर हादसा हुआ है. यहां आग लगने की वजह से पांच लोग झुलस गए जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं, दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. बताया जा रहा है कि मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाने के क्रम में हादसा हुआ है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल गोपालगंज शहर के हजियापुर वार्ड नंबर 11 में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती के जलने से लगी आग की घटना में पांच लोग जिन्दा झुलस गए. जिसमे तीन बच्चों की जिन्दा जलने से दर्दनाक मौत हो गई. अभी भी दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मां और अन्य एक बहन भी बुरी तरह से झुलस गई.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मोहल्ले में वार्ड नम्बर 8 दलित बस्ती के निवासी दिनेश मांझी की बहन बेतिया जिले के नौतन थाना के मझवालिया गांव से आई हुई थी. शुक्रवार की रात सुगन्ती देवी पति हरेंद्र रावत अपने बच्चों के साथ एक झोपड़ी में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाकर सो रही थी. इसी दौरान अगरबत्ती से आग झोपड़ी में लग गई.

आग फैलने की वजह से मां के साथ सभी बच्चे घिर गए. झोपड़ी में सोए सभी बच्चे बुरी तरह से झुलस गए. उसमे 4 वर्षीय जीतन मांझी की मौत मौके पर हो गई. जबकि डेढ़ वर्षीय सुरज की अस्पताल अस्पताल पहुंचने के क्रम में मौत हो गई. वहीं, शनिवार सुबह को 6 वर्षीय सन्नी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. मनीषा की हालात गंभीर बनी हुई है. झुलसे सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद सभी वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं.

पुलिस जांच कर रही है कि झोपड़ी में आग कैसे लगी. अगर अगरबत्ती से आग लगी तो इससे पहले ही यह लोग क्यों नहीं निकल पाए.