close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर: अवैध हथियारों के साथ युवक गिरफ्तार, चुनाव से पहले हो रही थी तस्करी

 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन देशी पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस के साथ चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया.  

मुंगेर: अवैध हथियारों के साथ युवक गिरफ्तार, चुनाव से पहले हो रही थी तस्करी
चारों आरोपी मुफसिल थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. (फाइल फोटो)

मुंगेर: चुनाव के समय बिहार के मुंगेर में अवैध हथियारों की मंडी में तेजी आ जाती है. इन अवैध हथियारों पर नकेल कसने के लिए मुंगेर पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन देशी पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस के साथ चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है.  

दरसल मुंगेर पुलिस को सूचना मिली थी कि मुफसिल थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों की डीलिंग होने वाली है. इसी सूचना के आधार थानध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और सुतरखाना मुरली पहाड़ के पास चेकिंग अभियान लगाया गया. 

वहीं, इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान दो बाइक पर सवार चार लोगों की जब तलाशी ली गई तो इस दौरान उन लोगों के पास एक 9 एमएम पिस्टल, दो देशी कट्टा और चार जिन्दा कारतूस को बरामद किया गया. 

थानाध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि युवक करण कुमार, श्रीधर मंडल, सन्तु कुमार और मंटू यादव है. ये चारों मुफसिल थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.  गिरफ्तार सभी लोगों पर पहले से हत्या आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले मुफसिल थाने में दर्ज है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है कि वो किसे हथियार सप्लाई करने जा रहे थे.