बोकारो: ट्यूशन जाने के दौरान कार हादसे में दो छात्र की मौत, कुत्ते को बचाने के दौरान हुई घटना

घायलों में से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं, एक छात्र कार की ड्राईविंग सिट पर था जो कार के अंदर ही फंस गया.

बोकारो: ट्यूशन जाने के दौरान कार हादसे में दो छात्र की मौत, कुत्ते को बचाने के दौरान हुई घटना
सभी छात्र टूयूशन पढ़ने के लिए जा रहे थे.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो में भीषण सडक हादसा हुआ है जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई है और दो छात्र गंभीर रूप से घायल हैं. घटना दरअसल बोकारो के सिटी थाना क्षेत्र के सिटी सेन्टर और बोकारो मॉल के मुख्य सड़क के जय जवान पेट्रोल पंप के पास की है. 

कार चलाने के दौरान पोल से जा टकराई जिसकी दो छात्रों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं, एक छात्र कार की ड्राईविंग सिट पर था जो कार के अंदर ही फंस गया. मौके पर मौजूद लोगों ने कार का गेट काटकर उसे बाहर निकाला.

घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों के प्रयास से एक घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. मिली जानकारी के अनुसार वेगनार कार में पांच छात्र सवार थे जो सेक्टर 2 के रहनेवाले बताए जा रहे हैं.

सभी छात्र टूयूशन पढ़ने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बीच सड़क मे आए एक कुत्ते को बचाने के दौरान कार डिवाइडर के पोल से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि डिवाइडर के बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए जाकर दूसरी पोल से जा टकराई. जहां दो छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो छात्र बुरी तरह से घायल हो हए.

घायल छात्रों में एक की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं एक और छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. (इनपुट: मृत्युंजय)