बिहार: मां के शव से लिपटे चादर से खेलता रहा बच्चा, जगाने की करता रहा कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar687335

बिहार: मां के शव से लिपटे चादर से खेलता रहा बच्चा, जगाने की करता रहा कोशिश

 श्रमिक ट्रेन से मुजफ्फरपुर आने के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया. महिला का महज दो साल का बेटा चादर में लिपटे मां के शव को बार-बार जगाने की कोशिश कर रहा था. 

हिला का महज दो साल का बेटा चादर में लिपटे मां के शव को बार-बार जगाने की कोशिश कर रहा था.

मुजफ्फरपुर: बिहार में प्रवासी मजदूरों के परेशानियों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. श्रमिक ट्रेन से मुजफ्फरपुर आने के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया. महिला का महज दो साल का बेटा चादर में लिपटे मां के शव को बार-बार जगाने की कोशिश कर रहा था. 

कभी वो अपनी मां को उठाने की कोशिश तो कभी खेलने में लगा था. बच्चे को पता भी नहीं था कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही. महिला का नाम अरवीना खातून (35) था. वो कटिहार की रहने वाली थी. महिला अपनी बहन और जीजा के साथ श्रमिक एक्सप्रेस से अहमदाबाद से बिहार आ रही थी. बीते रविवार को वह ट्रेन में सवार हुई. 

ट्रेन में महिला की स्थिति अचानक खराब हो गई और सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे महिला की ट्रेन में मौत हो गई. ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पर दोपहर के करीब तीन बजे पहुंची. रेलवे पुलिस ने महिला के शव को ट्रेन से उतारा. महिला के शव को जब प्लेटफॉर्म पर रखा गया, तब उसका ढाई साल का बच्चा शव के करीब पहुंच गया. वह मां के पास खेलने लगा, उसे जगाने की कोशिश करने लगा.

वहीं, इस घटना पर जीआरपी के डिप्टी एसपी रमाकांत उपाध्याय ने कहा, 'यह घटना 25 मई की है. महिला अहमदाबाद से आ रही थी और मधुबनी में उसकी मौत हो गई. उसके जीजा ने बताया कि अचानक ही महिला की मौत हो गई. खाने और पानी की कोई समस्या नहीं थी. महिला को पिछले एक साल से  बीमारी थी और वह दिमागी तौर से अस्थिर भी थी.