close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छपरा: लगातार बारिश के बाद कई इलाके जलमग्न, बीडीओ आवास में भी घुसा पानी

बारिश की वजह से प्रखंड कार्यालय परसा का पता अब बदल दिया गया है. प्रखंड कार्यालय सत्यग्रह केंद्र में शिफ्ट कर दिया गया है. जल प्रलय से जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त है. इतना ही नहीं बीडीओ,सीओ और कर्मचारियों के घरों में भी पानी घुस गया है.   

छपरा: लगातार बारिश के बाद कई इलाके जलमग्न, बीडीओ आवास में भी घुसा पानी
बारिश की वजह से प्रखंड कार्यालय परसा का पता अब बदल दिया गया है.

छपरा: बिहार के छपरा के परसा के सगुनी नहर में लगातार पानी बढ़ रहा है. जिसकी वजह से भगवानपुर, उत्तिमपुर, हरपुर, पोखरपुर, बभनगंवा, चेतन परसा समेत कई जगह पानी की चपेट में आ गई है. परसा के प्रखंड कार्यालय में भी पानी आ गया है जिसकी वजह से अंचल कार्यालय,सीडीपीओ कार्यालय और आपूर्ति कार्यालय में जाने का रास्ता बंद हो गया है. 

वहां पर करीब चार फीट तक पानी जमा है. बारिश की वजह से प्रखंड कार्यालय परसा का पता अब बदल दिया गया है. प्रखंड कार्यालय सत्यग्रह केंद्र में शिफ्ट कर दिया गया है. जल प्रलय से जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त है. इतना ही नहीं बीडीओ,सीओ और कर्मचारियों के घरों में भी पानी घुस गया है. 

 

लगातार बढ़ रहा पानी शुक्रवार की देर रात बीडीओ आवास भी प्रवेश कर गया. जिसकी वजह से  प्रखंड कर्मियों और स्वच्छग्रही की मदद ली गई. और जलजमाव को देखते हुए आवास से सामान निकाला गया. सामान को निकालकर सत्याग्रह केन्द्र में शिफ्ट किया गया है.

हालांकि सत्याग्रह केन्द्र में भी  लगातार पानी के बढ़ने से भयानक स्थिति बनी हुई है. तेज पानी के बहाव से सड़कों पर जलजमाव है. हाई स्कूल चौक से पीएन कॉलेज जाने वाली सड़क पर भी पानी भरा हुआ है. इतना ही नहीं इस मार्ग से पानी तेजी से पूरब की तरफ बढ़ रहा है. जिस वजह से मिर्जापुर,बनौता,मसूरिया से आने वाले लोगों और स्थानीय लोगों को खासी परेशानी हो रही है.