एकतरफा प्यार में 'पागल' हुआ प्रेमी, लड़की की शादी तय हो गई तो घर आकर की ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2413089

एकतरफा प्यार में 'पागल' हुआ प्रेमी, लड़की की शादी तय हो गई तो घर आकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Betiya Lover: पुलिस के अनुसार प्रेमिका के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जो नौशाद को बिल्कुल पसंद नहीं आई. यह घटना कालिबाग थाना के छावनी वार्ड नंबर 5 की है. 

 

एकतरफा प्यार में 'पागल' हुआ प्रेमी, लड़की की शादी तय हो गई तो घर आकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बेतिया : बेतिया में एकतरफा प्यार में दीवाना नौशाद अली अपनी प्रेमिका के प्यार में फिदायिन बन गया और प्रेमिका के घर पर गोलियों की बौछार कर दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, प्रेमिका के घरवालों ने उसकी शादी किसी और जगह तय कर दी थी, जो नौशाद को बिल्कुल पसंद नहीं आई. यह घटना कालिबाग थाना के छावनी वार्ड नंबर पांच की है, जहां तीन दिन पहले तुल्ला मियां के घर पर दो बाइक सवार अपराधियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग ने पूरे शहर में हड़कंप मचा दिया. पिस्टल से पांच राउंड फायर कर अपराधियों ने बेतिया पुलिस को चुनौती दे दी, जिससे पुलिस महकमे में भी हलचल मच गई.

बेतिया सदर के एसडीपीओ विवेक दीप ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तुरंत चार टीमें बनाई और सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान की. पुलिस ने स्कॉटलैंड पुलिस की तरह काम करते हुए 48 घंटे के अंदर ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. कल देर शाम, सदर एसडीपीओ को सूचना मिली कि दो अपराधी न्यायालय के पास खड़े हैं. इस पर बेतिया पुलिस का एक्शन किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था. एसडीपीओ विवेक दीप ने ‘सिंघम’ स्टाइल में बीच ट्रैफिक से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इस पुलिस कार्रवाई की चारों तरफ चर्चा हो रही है.

इसके अलावा अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल और पांच गोलियां बरामद हुईं. गिरफ्तार होने के बाद नौशाद ने बताया कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था. जैसे ही उसने सुना कि लड़की की शादी तय हो गई है, वह पागल हो गया और उसे डराने के लिए उसके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. नौशाद का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है. इस पूरे मामले में एकतरफा प्यार, धोखा और पुलिस की शानदार कार्यवाही देखने को मिली है. पुलिस ने एकतरफा प्यार में पागल मजनूं को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़िए- Bihar Weather Today: बिहार के इन जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, जानें कब होगी झमाझम बारिश, पढ़ें मौसम का हाल

 

Trending news