West Champaran: सैलून में दाढ़ी सेविंग करवा रहे थे पूर्व मुखिया विभव राय, बदमाशों ने मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2373313

West Champaran: सैलून में दाढ़ी सेविंग करवा रहे थे पूर्व मुखिया विभव राय, बदमाशों ने मार दी गोली

West Champaran News: पश्चिमी चंपारण में एक पूर्व मुखिया को बदमाशों गोली मार दी. गोली लगने की वजह से पूर्व मुखिया विभय राय की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विभय राय जदयू के प्रखंड अध्यक्ष थे. बता दें कि यह घटना बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहवा विजय चौक की है.

पश्चिम चंपारण में पूर्व मुखिया विभव राय की हत्या

West Champaran: बिहार में कानून व्यवस्था लगता है पटरी से उतर गया है, क्योंकि आए दिन राज्य में बदमाश अपराध को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं. 5 अगस्त, 2024 दिन सोमवार को बेतिया में एक पूर्व मुखिया की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और पूर्व मुखिया को बदमाशों ने निशाना बनाया, इसके बाद हत्या कर दी. 

ताजा मामला बगहा का है, जहां 7 अगस्त, 2024 दिन बुधवार की शाम जदयू के प्रखंड अध्यक्ष और पूर्व मुखिया विभव राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दिनदहाड़े हुई हत्या से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के बुलंद हौसले कितने बुलंद हैं. अगर एक पूर्व मुखिया की सरेआम हत्या कर दी जाती है तो आम लोगों का क्या हाल होगा. अगर इसी तरह से अपराध बढ़ता रहा तो लोग डर से घर से निकला छोड़ देंगे! 

मिली जानकारी के अनुसार, बगहा में 7 अगस्त, 2024 बुधवार की शाम जदयू के प्रखंड अध्यक्ष और पूर्व मुखिया विभव राय सैलून में दाढ़ी बनावा रहे थे. तभी कुछ लोग अंदर घुसे और फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने विभव राय को गोला मारकर फरार हो गए. यह घटना धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहवा विजय चौक की है.

बताया कि जा रहा है कि पूर्व मुखिया को बदमाशों ने सिर मे गोली मारी, जिससे वह जमीन पर गिर गए थे. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Trending news