Bihar News: पुलिस ने 3 घंटे में अपहृत प्रॉपर्टी डीलर को कराया मुक्त, सादे लिबास में ऐसे की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2471231

Bihar News: पुलिस ने 3 घंटे में अपहृत प्रॉपर्टी डीलर को कराया मुक्त, सादे लिबास में ऐसे की कार्रवाई

 Bihar News: बिहार के बेतिया में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से प्रॉपर्टी डीलर को 3 घंटे के अंदर ही मुक्त करा लिया. आरोपियों ने प्रॉपर्टी डीलर की जमकर पिटाई भी कर दी.

बिहार पुलिस

बेतिया: बेतिया में पुलिस ने अपहृत प्रॉपर्टी डीलर को सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को 3 घंटे के अंदर अपराध कर्मियों से मुक्त करा लिया है और दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना नरकटियागंज के सतवरिया गांव का है. जहां आदित्य मेहता का देर रात्रि अपहरण कर लिया गया था. अपराधियों ने दस लाख की फिरौती की रकम मांग रहे थे. अपराधी प्रॉपर्टी डीलर की मां से लगातार फोन पर फिरौती की रकम मांग रहे थे. जिसके बाद आदित्य मेहता की मां गायत्री देवी ने शिकारपुर थाना में अपने बेटे का अपहरण का मामला दर्ज कराया.

मामले की शिकायत मिलने के बाद बेतिया एसपी शौर्य सुमन ने एक टीम बनाई और पुलिस सिविल ड्रेस में दस लाख रुपया लेकर अपराधियों के पास पहुंची और चरंगाहा गांव से प्रॉपर्टी डीलर को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने दो अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और उनके अपराध का इतिहास खंगाल रही है. पुलिस ने मामले में प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है. अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की जमकर पिटाई की है. फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में प्रॉपर्टी डीलर का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में प्रॉपर्टी डीलर आदित्य के घरवालों ने बताया कि शनिवार को उसकी पत्नी की तबीयत बहुत खराब थी. वह पुरानी बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक में अपनी पत्नी को इलाज कराने के लिए आया था. उसके साथ कुछ दोस्त भी थे. रात में एक कार में सवार 4 लोग आएं और आदित्य को अस्पताल में से बुलाकर कार में बैठा कर लेकर चलते बने. शनिवार की रात में ही लगभग 12 बजे के बाद अपराधियों ने फोन कर 10 लाख की रंगदारी मांगी. रंगदारी की रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इस तरह शनिवार रात से लेकर रविवार सुबह तक लगभग 12 फोन कॉल अपराधियों ने कर धमकाया. रविवार की सुबह अपहृत की मां ने शिकारपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: पप्पू यादव ने दी लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती, कहा- 24 घंटे में नेटवर्क खत्म

प्रॉपर्टी डीलर के घरवालों ने बताया कि रविवार को पुलिस अपहृत युवक की मां के साथ टेंपो में सादे लिबास में बैठ गई और सभी अपराधियों को फिरौती की रकम देने चले गए. अपराधियों ने पहले लौरिया बुलाया. वहां से पटजिरवा माई स्थान बुलाया और वहां से लोकेशन बदल कर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरंगाहा गांव बुलाया. वहां पहुंचने पर आदित्य के साथ दो अपराधी कार में थे. पुलिस ने पहुंचकर सभी को दबोच लिया. घरवालों ने यह भी बताया कि आदित्य को बुरी तरह से पिटाई की गई है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news