Jharkhand Police: खाकी की गुंडागर्दी! थाना प्रभारी ने 7वीं के छात्र से गाली-गलौज करके दी धमकी, बच्चे ने SP से मांगी सुरक्षा
Advertisement

Jharkhand Police: खाकी की गुंडागर्दी! थाना प्रभारी ने 7वीं के छात्र से गाली-गलौज करके दी धमकी, बच्चे ने SP से मांगी सुरक्षा

West Singhbhum News: बताया जा रहा है कि ओपी प्रभारी मेघनाथ मंडल ने छात्र से उसके पिता के बारे में पूछताछ की. जब बच्चा कुछ नहीं बता सका तो ओपी प्रभारी बदतमीजी पर उतर आए. उन्होंने छात्र के साथ गाली-गलौज किया और पढ़ाई बर्बाद करने की धमकी तक दे डाली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Police: झारखंड में खाकी की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है. पश्चिमी सिंहभूम जिले में स्थित तांतनगर ओपी के प्रभारी मेघनाथ मंडल पर आरोप है कि उन्होंने खाकी की हनक में एक बच्चे के साथ ना सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि उसे बर्बाद करने की धमकी भी दी है. पीड़ित बच्चा 7वीं कक्षा का छात्र है. पीड़ित छात्र ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत करके न्याय की गुहार लगाई गई है. छात्र और परिवार के लोग बुधवार को पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे और लिखित शिकायत की है. 

बताया कि 20 मार्च की सुबह 7:00 बजे जब छात्र अपने घर से स्कूल के लिए निकल रहा था, उसी दौरान ओपी प्रभारी मेघनाथ मंडल पुलिस टीम के साथ पहुंचे और छात्र के पिता के बारे में पूछताछ करने लगे. जब बच्चा कुछ नहीं बता सका तो ओपी प्रभारी बदतमीजी पर उतर आए. उन्होंने छात्र के साथ गाली-गलौज किया और पढ़ाई बर्बाद करने की धमकी तक दे डाली. पुलिस की इस हरकत से बच्चा बुरी तरह डरा हुआ है. उसने पुलिस अधीक्षक से स्कूल में ही रहने की सुविधा देने की मांग की है, ताकि पुलिस की प्रताड़ना से बच सके. 

ये भी पढ़ें- अवैध कोयला ले जा रहे स्कूटर सवार की दबकर मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पीड़ित बच्चे के परिवार ने पुलिस अधीक्षक को यह भी बताया गया है कि चेक बाउंस के एक मामले में छात्र का पिता सजायाफ्ता है. उच्च न्यायालय में जमानत के लिए अपील किया हुआ है. पिछले दिनों दुष्कर्म के एक मामले में उसके पिता ने विधवा महिला की मदद की थी, इसी को लेकर ओपी प्रभारी गुस्से में है और बदले की भावना से प्रताड़ित कर रहे हैं.

रिपोर्ट- आनंद प्रियदर्शी

Trending news