पत्नी के Call को पति ने किया Ignore,घर पहुंची महिला हाल देख हुई 'बेहोश'
Advertisement

पत्नी के Call को पति ने किया Ignore,घर पहुंची महिला हाल देख हुई 'बेहोश'

Dhanbad:मृतक जीतू साव का उनकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उनकी पत्नी अपनी तीन माह की बच्ची को लेकर चिरकुंडा सुंदरनगर स्थित अपने मायके चली गई.

पत्नि के साथ विवाद के कारण परेशान होकर युवक ने कि आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नीतीश/धनबाद: झारखंड के धनबाद के चिरकुंडा थाना क्षेत्र में एक 24 वर्षीय युवक ने घरेलू कलह और पत्नि के साथ विवाद के कारण परेशान होकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवक का नाम जीतू साव है और वह मुर्गा व्यापारी था.

बता दे कि, तीन दिन पहले मृतक जीतू साव का उनकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उनकी पत्नी अपनी तीन माह की बच्ची को लेकर चिरकुंडा सुंदरनगर स्थित अपने मायके चली गई. इस बात से जीतू सदमे में आ गया था और देर रात पंखे से लटककर उसने अपनी जान दे दी.

वहीं, घटना  की  खबर  पाकर  चिरकुंडा  पुलिस  मौक पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया. जीतू की आत्महत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक की आत्महत्या के बाद उसकी पत्नी सदमे में है, और उसे विश्वास नहीं हो रहा है की इतनी मामूली बात पर जीतू ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

मृतक की पत्नी ने बताया की कल रात से ही अपने पति को कई बार फोन किया, लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया. शुक्रवार  सुबह वो अपने ससुराल पहुंची और बहुत देर तक दरवाजा खटखटाया पर किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला. इस बात की जानकारी उसने पुलिस को दी और  पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा  खोला  गया तो देखा की जीतू पंखे से झूले हुए है. पुलिस ने फिर उनके पति के शव को नीचे उतारा और शव के पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

गौरतलब है कि महिलाओं को घरेलू हिंसा से बचाने के लिए कई कानून बनें है, लेकिन लगातार देश के कई हिस्सों से इस तरह की खबरें आती रहती है. युवक कि आत्महत्या से परिवार सदमें में है. पुलिस का कहना है कि घटना की जाचं जारी है और वह हर एंगल से इसकी जाचं कर रहे है.