Bihar: शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने रचाई प्रेमी से शादी, वायरल हो रही तस्वीरें
Advertisement

Bihar: शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने रचाई प्रेमी से शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

ऐसा शादी के बारे में आपने आज तक ना पढ़ा होगा, ना सुना होगा और ना ही देखा होगा. बिहार में एक शख्स ने अपने शादीशुदा गर्लफ्रेंड से चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादी रचा ली है.

फोटो साभार: सोशल मीडिया.

रांची: आपने अभी तक कई अनोखी शादियों के बारे में सुना, पढ़ा और देखा होगा. लेकिन आज जो कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसा पहली बार हुआ है. मामला बिहार (Bihar) के सुल्तानगंज का है जहां एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी रचा ली.

पहले पति को ठुकराया

हमारी सहयोगी साइट इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, कपल की पहचान अनु कुमारी और आशु कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन लड़की के परिवार वालों को शादी से ऐतराज था. इसीलिए 2 महीने पहले ही लड़की की शादी किरणपुर गांव के युवक से कर दी थी. हालांकि युवती उसे अपना पति मानने को तैयार नहीं हुई, और एक दिन बाद ही अपना सुसराल छोड़कर भाग गई.

ये भी पढ़ें:- 5 म‍िनट में शख्‍स को लगा दी कोरोना वैक्‍सीन की दोनों डोज, ऐसी हो गई हालत

चलती ट्रेन में रचाई शादी

ससुराल से फरार होकर वह अपने प्रेमी से जाकर मिली और पति को ठुकरा कर उसके साथ शादी करने का प्लान बनाया. इसके बाद वे दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचे और बेंगलुरु की तरफ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए. इसी दौरान युवक ने ट्रेन के शौचालय रुम के पास युवती की मांग भर शादी के रश्म को पूरा किया. अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. युवक के मुताबिक शादी के बाद युवती ने अपने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया. 

LIVE TV

Trending news