Snake Bite: बिहार (Bihar) के आरा (Arrah) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक 15 साल के किशोर के अंग में जहरीले सांप (Snake) ने काट लिया. जब किशोर घर के आंगन में सो रहा था. तब एक जहरीला सांप कहीं से आ गया और उसकी हाफ पैंट में घुस गया. इसके सांप ने बच्चे के अंग पर काट लिया और हड़कंप मच गया. सांप के काटने के बाद बच्चा दर्द से कराहने लगा और तभी वहां उसके परिजन पहुंच गए. फिर लड़के को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत से पूरा परिवार गमगीन है. आइए जानते हैं कि ये पूरी घटना कैसी हुई?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांप ने हाफ पैंट में घुसकर काटा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला कोईलवर थाने इलाके के श्रीपालपुर गांव का बताया जा रहा है. परिजनों को जैसे ही पता चला कि बच्चे को सांप ने काट लिया तो हो-हल्ला मच गया. सभी घर वाले उजाला लेकर सांप को घर के कोने-कोने में ढूंढने लगे. काफी मशक्कत के बाद बच्चे के परिजनों ने सांप को ढूंढ लिया और उसे पीट-पीटकर मार डाला.


पटना पहुंचने से पहले ही हो गई मौत


बताया जा रहा है कि सांप के काटने के बाद परिजन बच्चे को किसी शख्स के पास ले गए थे, जिसने उनसे जड़ीबूटी पिलाई थी. इसके बावजूद भी जब बच्चे की हालत नहीं सुधरी तो वे उसे आरा के जिला अस्पताल ले गए. वहां उसका इलाज शुरू हुआ लेकिन हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी. इसके बाद बच्चे को पटना के अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन बच्चे को पटना ले जाते वक्त रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.


कैसे हो गई ये अनहोनी?


मृत बच्चे के पिता ने बताया कि उनका बेटा रात का खाने खाने के बाद आंगन में सोया हुआ था. उसने हाफ पैंट पहनी हुई थी. तभी पता नहीं कहां से एक जहरीला सांप वहां पहुंच गया और उसकी हाफ पैंट में घुसकर उसे काट लिया. बच्चे को पटना ले जा ही रहे थे लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ लिया.


जरूरी खबरें


Ajit Pawar के उपमुख्यमंत्री बनने पर आया शरद पवार का बयान, बोले- यह गुगली नहीं, डकैती
अजित पवार की बगावत के बाद एक्शन में आई शरद पवार की NCP, उठाया ये बड़ा कदम