1 साल बाद मंगल-सूर्य की अद्भुत युति, नोटों में खेलेंगे ये 3 राशि वाले, बनेंगे अमीर!
Advertisement
trendingNow11762773

1 साल बाद मंगल-सूर्य की अद्भुत युति, नोटों में खेलेंगे ये 3 राशि वाले, बनेंगे अमीर!

Mangal Surya Yuti 2023 in Singh: मंगल और सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश अद्भुत युति बना रहा है. 1 साल बाद ऐसा हो रहा है जब सूर्य-मंगल सिंह राशि में युति कर रहे हैं. यह युति 3 राशि वालों के जीवन में अच्‍छे दिन शुरू करेगी.

1 साल बाद मंगल-सूर्य की अद्भुत युति, नोटों में खेलेंगे ये 3 राशि वाले, बनेंगे अमीर!

Mangal Surya Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि गोचर करके एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है. इससे ग्रहों की युति बनती हैं, शुभ-अशुभ योग बनते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने गोचर करते हैं. 17 अगस्‍त को सूर्य गोचर करके स्‍वराशि सिंह में प्रवेश करने वाले हैं. वहीं मंगल ग्रह पहले से सिंह राशि में मौजूद रहेंगे. इस तरह से सूर्य की राशि सिंह में मंगल और सूर्य की युति बनेगी. ज्‍योतिष के अनुसार 1 साल बाद 17 अगस्‍त 2023 को सिंह में मंगल-सूर्य का मिलन होगा और यह बड़ा परिवर्तन लाएगा. सूर्य सफलता, आत्‍मविश्‍वास, सेहत के कारक हैं, वहीं मंगल ग्रह शौर्य-पराक्रम, विवाह, भूमि के कारक हैं. आइए जानते हैं कि सिंह में मंगल-सूर्य की युति किन राशि वालों पर सकारात्‍मक असर डालेगी.  

मंगल-सूर्य की युति देगी छप्‍पर फाड़ लाभ 

मेष राशि : मंगल ग्रह मेष राशि के स्‍वामी हैं और मंगल-सूर्य की युति इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देगी. इन लोगों को संतान से जुड़ी कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. नौकरी में आपकी स्थिति बेहतर होगी. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

कर्क राशि : सूर्य और मंगल की युति कर्क राशि वालों के लिए लाभदायक सिद्ध हो सकती है. यह युति इन लोगों को जमकर धन दिलाएगी. आपकी आय बढ़ सकती है. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. जरूरी काम पूरे होंगे. वाणी की दम पर काम बना लेंगे. व्‍यापारियों को लाभ होगा. 

सिंह राशि : सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और मंगल-सूर्य की युति सिंह राशि में ही हो रही है. इन लोगों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. जीवनसाथी के साथ गलतफहमी थी, तो दूर होगी. रिश्‍ता मजबूत होगा. आपकी सेहत में सुधार होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news