पंजाब: बिक्रम सिंह मजीठिया ने बताया सीएम चन्नी और हनी का कनेक्शन! लगाए ये बड़े आरोप
Advertisement

पंजाब: बिक्रम सिंह मजीठिया ने बताया सीएम चन्नी और हनी का कनेक्शन! लगाए ये बड़े आरोप

Punjab Assembly Election 2022: बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हनी को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सिक्योरिटी में से सुरक्षा दी गई. कांग्रेस बताए कि ऐसा क्यों किया गया?

बाईं तरफ बिक्रम सिंह मजीठिया और दाईं तरफ चरणजीत सिंह चन्नी (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

चंडीगढ़: अकाली दल (Akali Dal) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi), उनके रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी (Bhupinder Singh Honey) और कांग्रेस (Congress) पर तीखा हमला बोला. बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हनी के घर से 10 करोड़ रुपये कैश बरामद किया गया. भूपेंद्र सिंह हनी कौन सा बिजनेस करते हैं जो उनके घर से इतना कैश मिला, उनकी हैसियत ही क्या है? भूपेंद्र सिंह हनी हर सरकारी कार्यक्रम में मौजूद रहता था. चन्नी और हनी एक ही हैं. चन्नी का मतलब हनी और हनी का मतलब पैसा.

  1. हनी के घर से बरामद हुआ सोना- मजीठिया
  2. आखिर हनी की हैसियत ही क्या है- मजीठिया
  3. सीएम चन्नी के बेटे की शादी में हनी ने लगाए पैसे- मजीठिया

हनी के पास कैसे आई इतनी सारी दौलत- मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के इलाके चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन जारी है. बड़ी मात्रा में पैसा देश से बाहर भेजा जा रहा है. सीएम चन्नी के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी के घर से 10 करोड़ रुपये कैश, 55 करोड़ रुपये की मनी ट्रेल, 12 लाख रुपये की रॉलेक्स घड़ी और 21 लाख रुपये का सोना बरामद हुआ है. भूपेंद्र सिंह हनी, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की साली का बेटा है, बस ये उसकी पहचान है. सीएम चन्नी के बेटे की शादी में भी सारे पैसे हनी ने लगाए थे.

ये भी पढ़ें- दुल्हन के नाचने पर आग बबूला हुआ दूल्हा, घसीट कर मारा तमाचा; फिर

हनी पर क्यों मेहरबान है कांग्रेस- मजीठिया

अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पूछा कि आखिर कांग्रेस पार्टी भूपेंद्र सिंह हनी पर इतनी मेहरबान क्यों है? भूपेंद्र सिंह हनी को सिक्योरिटी क्यों दी गई? एके पांडे ने सीएम चन्नी की सुरक्षा में से भूपेंद्र सिंह हनी को सुरक्षा दी. हनी कमाऊ पूत है इसलिए उसे लाल बत्ती वाली गाड़ी दी गई. कमांडोज दिए गए. कांग्रेस हनी को बचा क्यों रही है? चन्नी, हनी को क्यों बचा रहे हैं? गणतंत्र दिवस पर भूपेंद्र सिंह हनी को सम्मानित करवाया गया. हर सरकारी प्रोग्राम में हनी जाता था.

वसूला जा रहा है गुंडा टैक्स- मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि राकेश चौधरी वो है जो गैरकानूनी माइनिंग करता है. वो Environmental Clearance भी नहीं लेता है. ये गुंडा टैक्स वसूलते हैं. पुलिस अफसरों के तबादले करवाते हैं जो इनके इशारे पर काम करते हैं.

LIVE TV

Trending news