JP Nadda Bengal Visit: BJP चीफ जेपी नड्डा ने कहा- 'किसान पीएम मोदी के साथ'
Advertisement
trendingNow1824456

JP Nadda Bengal Visit: BJP चीफ जेपी नड्डा ने कहा- 'किसान पीएम मोदी के साथ'

JP Nadda West Bengal Visit: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम की शुरुआत की. 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम के तहत बीजेपी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों से एक मुट्ठी चावल मांगेंगे और बाद में इससे कृषक भोज का आयोजन होगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में किसान रैली को संबोधित किया.

बर्धमान: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज (शनिवार को) पश्चिम बंगाल (JP Nadda West Bengal Visit) दौरे पर पहुंचे. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के नेतृत्व मे बीजेपी (BJP) पश्चिम ​बंगाल (West Bengal) के विधान सभा चुनाव 2021 के पहले राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के किसानों को लुभाने के लिए आज एक खास अभियान की शुरुआत की.

बीजेपी (BJP) चीफ जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बड़ी संख्या में आप लोग आए हैं, जिस गर्मजोशी से आपने मेरा स्वागत किया है, ये बताता है कि ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है.

जेपी नड्डा ने कहा कि किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. हम किसानों को इंसाफ दिलाएंगे. मोदी तुम आगे बढ़ो किसान तुम्हारे साथ हैं. किसानों की आवाज आपके साथ है. पश्चिम बंगाल की जनता ने मन बना लिया है कि बीजेपी को आना है और ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी सरकार बनाकर आपकी इच्छा पूरी करें.

उन्होंने कहा कि आज से लेकर 24 जनवरी तक हमारे कार्यकर्ता किसानों से अन्न लेंगे और सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी लड़ेगी. फिर 24 जनवरी से 31 जनवरी तक हम गांव-गांव में कृषक भोज करेंगे और 40 हजार ग्राम सभाओं में अपनी बात रखकर बीजेपी की सरकार बनाने का रास्ता बुलंद करेंगे.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने भारतवंशियों से संवाद के दौरान क्या-क्या कहा, जानिए बड़ी बातें

जेपी नड्डा ने कहा कि जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं तबसे किसानों के लिए 6 गुना बजट बढ़ा दिया गया है. साल 2013-14 में कृषि बजट 22,000 करोड़ रुपये का था और आज कृषि बजट 1,34,000 करोड़ रुपये है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज दुख होता है कि ममता बनर्जी जी ने चिट्ठी लिखी है कि हम किसान सम्मान निधि राज्य के लोगों को देना चाहते हैं. लेकिन ममता जी अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत. अब बंगाल की जनता तय कर चुकी है कि बीजेपी की सरकार को लाना और आपको जाना है.

बीजेपी (BJP) चीफ जेपी नड्डा (JP Nadda) का पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्धमान में जोरदार स्वागत हुआ. बीजेपी कार्यकर्ताओं का हर्षोल्लास देखकर जेपी नड्डा बहुत खुश हो गए.

जेपी नड्डा ने बीजेपी (BJP) के 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम की शुरुआत की. 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों से एक मुट्ठी चावल मांगेंगे और बाद में इससे कृषक भोज का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भाई से निकाह नहीं किया तो बेरहमी से मार डाला, प्रेमी की भी रेप के बाद हत्या

गौरतलब है कि 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम बीजेपी (BJP) का पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजनीति में नया प्रयोग है. 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम राज्य के 70 लाख से ज्यादा किसानों तक पहुंचने का नया जरिया है. संयोग है कि इस 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी (BJP) चीफ जेपी नड्डा आज उस दिन करेंगे जब 9 दिसंबर के ठीक एक महीने बाद वो दोबारा पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल का बर्धमान जिला दुनियाभर में 'धान का कटोरा' नाम से प्रसिद्ध है. साल 2017 में बर्धमान के चावल को GI टैग मिल गया था. अब बीजेपी (BJP) भी यहीं से बंगाल की राजनीति का टैग लेने की कोशिश में है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news